Assam में पकड़े गए 2 Smugglers,15 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ बरामद

Assam में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया की इन तस्करों के पास से 15 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ जब्त किए गए हैं।

Highlights Points
असम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो तस्कर गिरफ्तार
भाग रहे तस्करों पर पुलिस ने चलाई गोली
तस्करों के पास से 15 करोड़ के नशीले पदार्थ बरामद

पुलिस ने तस्करों का किया पीछा
असम पुलिस लगातार तस्करों पर पैनी नज़र बनाए हुए है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोमवार की रात मणिपुर से आ रही एक कार को सरायघाट पुल पर रोका गया। जिसके बाद तस्कर चांगसारी की ओर भाग गए। पुलिस ने उनका पीछा करते हुए उन पर गोलियां चलाई। गिरफ्तार किए गए दोनों ड्रग तस्करों की पहचान सोनू अली और अर्जुन बासफोर के रूप में हुई है। जिस वाहन का वे उपयोग कर रहे थे, उसकी गहन तलाशी ली गई और उसमें नशीले पदार्थ पाए गए।

आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज
पुलिस अधिकारियों के बताया कि वाहन से 1.80 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है। जिनकी बाजार में कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये है। इस मामले में गिरफ्तार हुए तस्करों पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Uttarkashi Tunnel Rescue Update: कुछ ही देर में बाहर आ सकते हैं श्रमिक, पाइप डालने का काम हुआ पूरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।