लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- CAA लागू करने से कोई नहीं रोक सकता, भड़की कांग्रेस Amit Shah's Big Statement Before Lok Sabha Elections, Said- No One Can Stop The Implementation Of CAA, Congress Enraged

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- CAA लागू करने से कोई नहीं रोक सकता, भड़की कांग्रेस

लोकसभा चुनावों की शुरुआत से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने CAA के मुद्दे पर एक बार फिर बयान दिया है, मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया और आईटी विंग के सदस्यों की एक बंद कमरे में बैठक को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने यह ऐलान किया है, ‘पूरे देश में CAA लागू करने से कोई नहीं रोक सकता’ क्योंकि यह देश का कानून है। उन्होंने इस कानून को BJP की प्रतिबद्धता बताते हुए कहा कि इसे कोई नहीं रोक सकता। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि, प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार इस मुद्दे से लोगों को गुमराह कर रही है। लोकसभा चुनावों के किसी कार्य से गृह मंत्री कल कोलकाता में थे इसी दौरान अन्य नेताओं के साथ हुई बैठक में CAA के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई।

  • लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह ने CAA के मुद्दे पर एक बार फिर बयान दिया है
  • अमित शाह ने यह ऐलान किया है, ‘पूरे देश में CAA लागू करने से कोई नहीं रोक सकता
  • उन्होंने इस कानून को BJP की प्रतिबद्धता बताते हुए कहा कि इसे कोई नहीं रोक सकता
  • इस बयान के बाद कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने अमित को सबसे अक्षम गृह मंत्री हैं बताया है

CAA बीजेपी की पहली प्रथमिकता- अमित शाह

बीजेपी ने CAA को लागु करना पार्टी की पहली प्राथमिकता बताई है, वहीं दूसरी तरफ TMC, Congress और अन्य विपक्षी पार्टियां CAA के कड़े विरोध में हैं विपक्ष ने इस कानून के विरोध में कई रैलियां और धरने भी दिए हैं। अमित शाह द्वारा दिए बयान पर बुधवार सुबह कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने बुधवार को केंद्र सरकार पर हमला किया और आरोप लगाया कि अमित शाह स्वतंत्र भारत में सबसे अक्षम गृह मंत्री हैं और उन्होंने कोई काम नहीं किया है। मणिपुर की स्थिति और हाल की संसद सुरक्षा उल्लंघन की घटना पर बयान। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे नागरिकता संशोधन अधिनियम के कार्यान्वयन पर केंद्रीय गृह मंत्री की हालिया टिप्पणियों का जवाब दे रहे थे।

अमित शाह सबसे अक्षम गृह मंत्री- प्रियांक खड़गे

priyank 1

खड़गे ने कहा, अमित शाह शायद स्वतंत्र भारत में सबसे अक्षम गृह मंत्री हैं। उनके पास CAA पर टिप्पणी करने और अपने बेटे को अहमदाबाद में क्रिकेट मैचों का संचालन करते देखने का समय कैसे है, लेकिन वह मणिपुर पर टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं या संसद सुरक्षा उल्लंघन मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। विषय को भटकाने की कोशिश करने के बजाय, उन्हें हमें बताना चाहिए कि जांच किस ओर जा रही है।

ममता बनर्जी पर CAA से गुमराह करने का लगाया आरोप

mamta

भाजपा द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी एक वीडियो में केंद्रीय गृह मंत्री ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर CAA मुद्दे पर शरणार्थियों को गुमराह करने का आरोप लगाया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, दीदी अक्सर CAA पर शरणार्थियों को गुमराह करती हैं। आज, मैं आप सभी के सामने कहता हूं, कि CAA देश का कानून है। इसे कार्यान्वयन से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा, यह हमारी पार्टी की प्रतिबद्धता है, यह हर भारतीय का कर्तव्य है कि जो लोग पड़ोसी देशों से धार्मिक अत्याचारी होकर आए हैं, उनके सम्मान की रक्षा करें। यह हर भारतीय का कर्तव्य है और यह होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।