लक्ष्यद्वीप में दिखा PM मोदी का अनोखा अंदाज, तस्वीरें Social Media पर वायरल , लोगों से की खास अपील - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

लक्ष्यद्वीप में दिखा PM मोदी का अनोखा अंदाज, तस्वीरें Social Media पर वायरल , लोगों से की खास अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने लक्षद्वीप दौरे को लेकर अपना अनुभव साझा किया। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी यात्रा की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Modi Lakshadweep Island tour5

पीएम मोदी ने हाल ही में लक्षद्वीप द्वीप समूह की अपनी यात्रा के दौरान समुद्र के नीचे के जीवन का पता लगाने के लिए ‘स्नॉर्कलिंग’ का लुत्फ उठाया।
Modi Lakshadweep Island tour6
साथ ही पीएम मोदी ने समुद्र के नीचे का जीवन पता लगाने संबंधी तस्वीरें सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कीं। बता दे कि तस्वीरों में पीएम मोदी अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Modi Lakshadweep Island tour1

कोरल रीफ और मछलियों की तस्वीरें साझा करते हुए पीएम मोदी ने घूमने-फिरने वालों को सलाह दी कि वे लक्षद्वीप का दौरा कर एडवेंचरस ट्रिप के आनंद को दोगुना कर सकते हैं।

Modi Lakshadweep Island tour2

लक्षद्वीप की तस्वीरों को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, ‘जो लोग रोमांचकारी अनुभव लेना चाहते हैं, लक्षद्वीप उनकी लिस्ट में जरूर होना चाहिए। अपने प्रवास के दौरान मैंने स्नॉर्कलिंग का भी प्रयास किया – यह कितना उत्साहवर्धक अनुभव था।

Modi Lakshadweep Island tour3

पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के समुद्र तटों पर सुबह की सैर और समुद्र तट के किनारे कुर्सी पर बैठे फुर्सत के कुछ क्षणों की तस्वीरें भी साझा कीं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि प्राकृतिक सुंदरता के अलावा, लक्षद्वीप की शांति भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है।

Modi Lakshadweep Island tour4

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप में 1,156 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था। इसके बाद उन्होंने विभिन्न जगहों की सैर किया। लक्षद्वीप में बेहतरीन अनुभवों को बताने के साथ ही वहां के लोगों के आतिथ्य सत्कार के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।