कौन है Rohit Godara जिसने ली Karni Sena के अध्यक्ष की हत्या की जिम्मेदारी

Rohit Godara

राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा कपूरी सर नाम के फेसबुक पेज से हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट की गई है, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर लॉरेंस के दुश्मनों के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया गया है।

   HIGHLIGHTS 

  • सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या  
  • 18 से अधिक बार जा चुका है जेल  
  • ज्वेलर्स से मांग चुका है 5 करोड़ की फिरौती   

 

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या

“राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार भाइयों आज यह जो सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था. उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था. और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें, जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी

कौन है रोहित गोदारा, जिसने दी हत्या की जिम्मेदारी

रोहित गोदारा बीकानेर के लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का रहने वाला है. 19 साल की उम्र में ही इसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था. सबसे पहले रोहित गोदारा पर नोखा के एक व्यक्ति को धमकाने का मामला दर्ज हुआ था. रोहित गोदारा राजू ठेहठ हत्याकांड में भी शामिल था। उस वक्त भी राजू ठेहठ की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली थी।

18 से अधिक बार जा चुका है जेल

रोहित गोदारा अब तक 18 बार से अधिक बार जेल भी जा चुका है. गोदारा अपनी खुद की तो गैंग चलता ही था, साथ ही मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी ऑपरेट करता था। रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने भी रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सबसे बड़ा बदमाश रोहित गोदारा को माना जाता है. घटना को अंजाम देने के बाद रोहित गोदारा अक्सर दूसरे देशों में फरारी काटता है।

ज्वेलर्स से मांग चुका है 5 करोड़ की फिरौती

बता दें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग का गैंगस्टर रोहित गोदारा का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है. इसने पहले राजस्थान के बीकानेर जिले के एक ज्वेलर्स से 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। जून 2023 में फिरौती मांगते हुए धमकी दी थी कि अगर रकम नहीं पहुंची तो तुमको जान से मार देंगे. उस समय रोहित गोदारा ने ज्वेलर्स को बताया था कि बीकानेर में उसके 2000 लोग हैं।

सुखदेव सिंह की हत्या पर क्या बोली करणी सेना?

वहीं राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याके बाद करणी सेना ने राजस्थान पुलिस पर निशाना साधा है. करणी सेना के प्रमुख सूरज पाल सिंह ‘अम्मू’ ने बताया कि हमारे जैसे जो संगठन काम कर रहे हैं, उनको आए दिन धमकी मिलती रहती है. हमने इसको लेकर कई बार राजस्थान पुलिस को सूचित भी किया है और उनसे सुरक्षा की मांग भी की है,लेकिन हमें सुरक्षा नहीं दी गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।