J&K : अनंतनाग में LET कमांडर के बाद कुलगाम में भी एक आतंकी ढेर, जारी है सेना का सर्च ऑपरेशन

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के सिरहामा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के सिरहामा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर निसार अहमद के अलावा सुरक्षाबलों ने कुलगाम में चल रही मुठभेड़ में भी एक आतंकी को ढेर कर दिया है।  
हालांकि सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।
तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने की गोलीबारी
पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने बचाव में गोलीबारी की। इसी के साथ दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।
कुलगाम में ढेर आतंकी भी था लश्कर का साथी  
कुलगाम जिले के चाकीसमद इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी जिसमे सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया था इसी दौरान आतंकियों ने गोलिबारी शुरू कर दी जो मुठभेड़ में बदल गई।  हालांकि सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।