J-K: पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस चौकी को निशाना बनाकर फेंका ग्रेनेड,दो पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर आतंकवादियों ने अपनी नापाक साजिश को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा स्थित पोस्ट ऑफिस के पास पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला हुआ है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा  में एक बार फिर आतंकवादियों  ने अपनी नापाक साजिश को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा स्थित पोस्ट ऑफिस के पास पुलिस चौकी  पर ग्रेनेड हमला हुआ है। इस हमले में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने CRPF जवानों को अपनी इस घिनौनी साजिश का निशाना बनाने के लिए यह पूरा घटनाक्रम रचा था।
इस आतंकी घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे एरिया को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों ने इलाके की तैनाती बढ़ा दी है। हालांकि गनीमत ये रही कि इस हमले में सुरक्षाबलों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।
पुलिस और सेना दोनो एक साथ मिलकर राज्य से आतंकवाद खत्म करने जुटे
बता दें कि पिछले कुछ महीनों में केंद्र शासित राज्य में आतंकी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। भारत के सुरक्षा बल इस सयम राज्य में आतंकियों के खात्में के लिए मिशन मोड में काम कर रहे हैं। सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस दोनों एक साथ मिलकर राज्य से आतंकवाद की जड़ों को उखाड़ने में लगे हुए हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में आतंकियों के साथ मुठभेढ़ में इस्लामिक स्टेट जम्मू कश्मीर के एक आतंकी को ढेर कर दिया था। बताया जा रहा है मारा गया आतंकी एक पुलिस अधिकारी की हत्या की साजिश में शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।