Search
Close this search box.

J&K : रात भर से जारी मुठभेड़ के दौरान आतंकी भागने में हुए सफल, सुरक्षा बलों ने समाप्त किया अभियान

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में आतंकवादियों के इलाके से फरार हो जाने के बाद सुरक्षा बलों ने बुधवार रात से जारी अभियान समाप्त कर दिया

केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के  बीच जारी मुठभेड़ में आतंकवादियों के इलाके से फरार हो जाने के बाद सुरक्षा बलों ने बुधवार रात से जारी अभियान समाप्त कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों के गांव में छिपे होने की सूचना मिलने के बाद बुधवार शाम जिले के चेक नौगाम इलाके में घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया था।
दो जवान हुए घायल 
सेना और पुलिस द्वारा तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी थी। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दो सैनिक घायल हो गए । एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने संदिग्ध घरों और पूरे गांव की तलाशी ली लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। 
भागने में सफल रहे आतंकी : अधिकारी 
सुरक्षा अधिकारियों ने बताया, ऐसा लगता है कि आतंकवादी शुरुआती मुठभेड़ के दौरान भागने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि अभियान अब समाप्त कर दिया गया है। घायल जवानों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।