मौसम विभाग ने कहा- लद्दाख और जम्मू कश्मीर में मौसम रहेगा ठंडा और शुष्क, जानें पूरी स्थिति - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

मौसम विभाग ने कहा- लद्दाख और जम्मू कश्मीर में मौसम रहेगा ठंडा और शुष्क, जानें पूरी स्थिति

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में पिछले 24 घंटों के दौरान मौसम ठंडा और शुष्क रहा, और आगे भी मौसम ठंडा रहने का अनुमान है। मौसम विज्ञान कार्यालय ने रविवार को इसकी संभावना जताई है।

नवंबर महीने की शुरूआत आते ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में पिछले 24 घंटों के दौरान मौसम बड़ा ही ठंडा और शुष्क रहा । इसी के साथ विशेषज्ञों का कहना है कि राज्य में आगामी समयें में मौसम पूर्ण रूप से ठंडा रहेगा। इस बात की जानकारी मौसम विज्ञान कार्यालय नें रविवार को साझा की। 
मौसम विभाग ने कही यह बड़ी बात 
Weather Forecast Cold wave continues in north India rains in Himachal and  UP Gof in Delhi rain news IMD Skymet Weather report Temprature - मौसम  अपडेट: दिल्ली में छाया कोहरा और चल रहीं सर्द हवाएं, जानें कहां हुई वर्षा और  बर्फबारी, जानें 19 जनवरी का पूर्वानुमान
मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अगले 24 घंटों के दौरान शुष्क, ठंडे मौसम के साथ सुबह धुंध छाए रहने की उम्मीद है। न्यूनतम तापमान श्रीनगर में माइनस 2.2, पहलगाम में माइनस 4.6 और गुलमर्ग में माइनस 2.5 डिग्री सेल्सियस रहा।लद्दाख क्षेत्र के द्रास कस्बे में न्यूनतम तापमान माइनस 11.1, कारगिल में माइनस 10.8 और लेह में माइनस 8.4 रहा। जम्मू में 8.7, कटरा में 8.6, बटोटे में 3, बनिहाल में माइनस 0.2 और भद्रवाह में न्यूनतम तापमान 1.4 रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।