अगरमैंने कुछ गलत किया तो मुझे फांसी दे दो- डिप्टी सीएम-D.K. Shivakuma

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मुझे फांसी दे दो- डिप्टी सीएम-D. K. Shivakumar

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने शुक्रवार(17 नवंबर) को जनता दल-सेक्युलर नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के आरोपों पर अपना जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर आपको कुछ गलत लगता है तो मुझे फांसी पर लटका दो। दरअसल एच.डी. कुमारस्वामी ने दावा किया था कि कांग्रेस नेता ने मेकेदातु यात्रा और एक मॉल के निर्माण के लिए अवैध तरीके से बिजली ली थी, जिस पर डिप्टी सीएम ने अपना जवाब दिया है।

सदाशिवनगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा कि मैं खोखली धमकियों और ब्लैकमेल से नहीं डरता। मैं इन आरोपों से संबंधित सभी दस्तावेज पेश करने के लिए तैयार हूं। अगर आपको कुछ गलत लगता है तो मुझे फांसी पर लटका दो। उन्होंने अवैध जमीन पर मॉल निर्माण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कुमारस्वामी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। वह हताशा में बकवास कर रहे हैं। राज्य के लोगों ने उन्हें पिछले चुनाव में पहले ही जवाब दे दिया है। लुलु मॉल की जमीन केंद्र सरकार की इकाई की है। यह अवैध जमीन कैसे हो सकती है? मेरे एक मित्र ने सरकारी संस्था से जमीन खरीदी थी। मैंने उनसे इसे खरीदा और एक मॉल बनाने के लिए एक संयुक्त विकास समझौता किया। इसमें गलत क्या है?

कांग्रेस नेता ने कहा कि कुमारस्वामी और उनके परिवार ने पहले भी यह चाल आजमाई है। उनके पिता ने भी जयराज नाम के एक नौकरशाह के जरिए मुझे रोकने की नाकाम कोशिश की थी। अब वे भी वही कोशिश कर रहे हैं। एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में, मैंने अपनी सारी आय और संपत्ति घोषित कर दी है। उन्हें जांच कराने दीजिए। मैं हर चीज के लिए तैयार हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 19 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।