राजासांसी ग्रेनेड हमला : आतंकी विक्रमजीत सिंह पुन: 8 दिन के पुलिस रिमांड पर - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

राजासांसी ग्रेनेड हमला : आतंकी विक्रमजीत सिंह पुन: 8 दिन के पुलिस रिमांड पर

सीमावर्ती तहसील अजनाला के कस्बा राजासांसी के नजदीक लगते गांव आदलीवाल में स्थित निरंकारी भवन पर पिछले दिनों हुए ग्रेनेड हमले के मामले में

लुधियाना-अजनाला : सीमावर्ती तहसील अजनाला के कस्बा राजासांसी के नजदीक लगते गांव आदलीवाल में स्थित निरंकारी भवन पर पिछले दिनों हुए ग्रेनेड हमले के मामले में पुलिस द्वारा गिरफतार आतंकी विक्रमजीत सिंह को आज पुलिस के सख्त सुरक्षा प्रबंधों के अंतर्गत अजनाला की अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसको पुन: 8 दिन के पुलिस रिमांड पर दिए जाने का हुकम सुनाया।

स्मरण रहे कि अदालत ने विक्रमजीत सिंह का पहले भी 5 दिन का पुलिस रिमांड दिया था जो आज खत्म हो गया था। आज विक्रमजीत सिंह धारीवाल को बख्तरबंद गाड़ी में बिठाकर ज्यूडिशयल मजिसट्रेट राधिका पुरी की अदालत में पेश किया गया।

करतारपुर गलियारा : हरसिमरत कौर बादल और हरदीप पुरी गए पाकिस्तान

एसपीडी हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान विक्रमजीत सिंह से कई प्रकार की अहम जानकारियां हासिल हुई है और उनसे ली गई जानकारियों की तफतीश और आगे के मनसूबों के बारे में पूछताछ जरूरी है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस के समक्ष विक्रमजीत सिंह ने कबूल किया कि इस हमले से 4 दिन पहले उसने घटना स्थल की रेकी की थी और उसको अवतार सिंह खालसा द्वारा यारी दोस्ती के कारण मोहरी बनाकर उपयोग किया गया।

avtar singh khalsa

जबकि वह इस हमले के पीछे किसी भी मिशन या मकसद से अंजान था। यह भी पता चला है कि विक्रमजीत सिंह ने पूछताछ के दौरान उपयोग में लाए गए ग्रेनेड प्राप्ति के स्थान के बारे में पुलिस को अवगत कराया।

– सुनीलराय कामरेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।