REET 2021 पेपर लीक मामले की CBI जांच को लेकर अजमेर में BJP का प्रदर्शन

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त कर REET परीक्षा रद्द कर इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) 2021 पेपर लीक मामले में बीजेपी ने अजमेर में प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकर्ताओं ने पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग और जयपुर में बीजेपी युवा मोर्चा पर हुए पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।
अजमेर के इंडिया मोटर सर्किल चौराहे पर प्रदेश प्रवक्ता तथा अजमेर विधायक अनीता भदेल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त कर REET परीक्षा रद्द कर इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की गई। प्रदर्शन में पूर्व मंत्री एवं विधायक वासुदेव देवनानी ने नारेबाजी की।

सचिन पायलट ने केंद्र पर लगाया आरोप, कहा-देश के नागरिकों की जासूसी करा रही है मोदी सरकार

विधायक भदेल ने कहा कि रीट मामले में जब तक न्याय नहीं होगा बीजेपी का आन्दोलन एवं विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा पेपर आउट होने और इसमें कांग्रेस समर्थित संगठन राजीव गांधी स्टेडी सर्किल का नाम सामने आने के बाद इसकी उच्च स्तरीय सीबीआई जांच आवश्यक हो गई है ताकि बड़ी मच्छलियां भी सामने आ सके। इसमें कांग्रेस सरकार संदेह के घेरे में है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस्तीफा दे देना चाहिए।
देवनानी ने रीट परीक्षा को रद्द कर परीक्षा बोर्ड के बजाए किसी दूसरी एजेंसी से कराए जाने की मांग की। प्रदर्शन में शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा, पूर्व अध्यक्ष अरविंद यादव, पूर्व नगर सुधार न्यास अध्यक्ष धर्मेश जैन सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।