Search
Close this search box.

राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पांच लोगों पर केस दर्ज

राजस्थान के दौसा जिले में 15 वर्षीय नाबालिग से कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है..

 राजस्थान के दौसा जिले में 15 वर्षीय नाबालिग से कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। जानकारी के  मुताबिक घटना फरवरी की है जब आरोपी लड़की को महवा-मंडावर रोड स्थित एक होटल में ले गए और वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने धमकी देने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाया।
 अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया 
पुलिस ने कहा, ‘‘राजगढ़ विधायक के बेटे दीपक मीणा समेत तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दो अन्य के खिलाफ भी सामूहिक दुष्कर्म और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।’’
उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है और बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दो अन्य नामजद आरोपी विवेक शर्मा और नेतराम हैं।
 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी
पुलिस ने कहा कि शर्मा ने पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख रुपये नकद और आभूषण ले लिया। मामले में परिजनों ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस जांच में शर्मा की संलिप्तता पाई गई, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने आपबीती अपनी मां के साथ साझा करने का साहस किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक वीडियो बयान में कहा.. 
मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक वीडियो बयान में कहा, ‘‘कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ जब दुष्कर्म के आरोप लगते हैं तो न केवल राजस्थान शर्मसार होता है, राजस्थान की कानून व्यवस्था पर प्रश्न खड़ा होता है, बल्कि राज्य में एक साल में 6337 दुष्कर्म की घटनाओं में एक कड़ी और जुड़ती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि राज्य में कानून का राज खत्म हो गया।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।