राजस्थान में अनियंत्रित ट्रैक्टर तालाब में गिरा, दादा और तीन पोते पोतियों की मौत

ट्रेक्टर के साथ खेत जोतने का कृषि यंत्र (हल) जुडा हुआ था। ट्रेक्टर के तालाब में गिरने से चारों पानी में उसके नीचे दब गये और चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

राजस्थान के भरतपुर जिले के कांमा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के एक तालाब में गिर जाने की घटना में वाहन चालक और उस पर सवार तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। थानाधिकारी विनोद सवारिया ने बताया कि बगीची गांव निवासी आसीन मेव (65) ट्रैक्टर में अपने दो पोतो और एक पोती के साथ खेत से लौट रहे थे अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक तालाब में पलट गया जिससे दादा और तीनों मासूमों की मौत हो गई। 
1561889580 vinod
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान आसीन मेव (65), शाहिद मेव (12), वहीद मेव (8) और रफी मेव (7) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। फिलहाल इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। ट्रेक्टर के साथ खेत जोतने का कृषि यंत्र (हल) जुडा हुआ था। ट्रेक्टर के तालाब में गिरने से चारों पानी में उसके नीचे दब गये और चारों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से चारों के शव तालाब से निकाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।