Search
Close this search box.

राजस्थान : सड़क दुर्घटना में एक परिवार के तीन सदस्यो की मृत्यु

वाहन सही तरीके से चले तो मिलो का सफर भी सुखद लगता है लेकिन वाहन चलते समय लापरवाही हुई तो कोई भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

वाहन सही तरीके से चले तो मिलो का सफर भी सुखद लगता है लेकिन वाहन चलते समय लापरवाही हुई तो कोई भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।हमेशा जरुरी नहीं जो वाहन चला रहा है उसकी गलती हो कभी – कभी सामने वाले की लापरवाही से दूसरे का नुकसान होता है। राजस्थान के अजमेर में नेशनल राजमार्ग पर सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसे हुआ जिसमे एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई ,अन्य आठ घायल।1684766752 rajstahan  
तीन लोगो ने मौके पर ही तोडा दम 
श्रीनगर पुलिस थाने के अतिरिक्त अधीक्षक (एएसआई) हनुमान लाल के अनुसार , पुलिस को सूचना मिली कि किसी अज्ञात वाहन ने ईको को टक्कर मार दी है. पुलिस ने कहा कि ईको कार जयपुर से अजमेर जा रही थी, जिसमें दुर्घटना हो गई, जिसमें परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से तीन ने दम तोड़ दिया।
अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज 
एएसआई ने कहा, “कार दुर्घटना में मृतकों की पहचान भागचंद टेलर, हृदय नाम की लड़की और ज्ञानचंद के रूप में हुई है।” पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।पुलिस ने कहा, “हमने मामले में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक की तलाश भी शुरू कर दी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।