Search
Close this search box.

फ़ुटबॉल प्रीमियर लीग में Arsenal शीर्ष पर, Newcastle ने Manchester United को हराया

football premier league 2023 पहले 13 मिनट में दो गोल से आर्सेनल ने घरेलू मैदान पर वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स को 2-1 से हरा दिया;  जिससे वह प्रीमियर लीग में शीर्ष पर बना हुआ है। बुकायो साका ने छठे मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की और प्रभावशाली मार्टिन ओडेगार्ड ने सात मिनट बाद बढ़त दोगुनी कर दी, जबकि आर्सेनल आगे बढ़ता दिख रहा था।

HIGHLIGHTS

  • फ़ॉरेस्ट गुस्से में थे।
  • शेफील्ड के लिए हालात तब और खराब हो
  • न्यूकैसल चोटों की लंबी सूची के साथ खेल में उतरा

3837036 77973648 2560 1440 newcast

football premier league 2023 शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, वॉल्व्स ने दिखाया कि वे कोच गैरी ओ’नील के नेतृत्व में अच्छी तरह से संगठित हैं और पेनल्टी क्षेत्र के मध्य से मैथियस कुन्हा के 86वें मिनट के प्रयास ने एमिरेट्स स्टेडियम में कुछ घबराहट वाले समापन मिनट सुनिश्चित किए।
कीरन ट्रिप्पियर के क्रॉस पर एंथोनी गॉर्डन के 55वें मिनट के गोल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को मैनचेस्टर यूनाइटेड पर 1-0 की घरेलू जीत दिला दी। न्यूकैसल चोटों की लंबी सूची के साथ खेल में उतरा, लेकिन फिर भी आत्मविश्वास और फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे प्रतिद्वंद्वी पर हावी होने में सक्षम था। ड्वाइट मैकनील के 67वें मिनट के गोल ने एवर्टन को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट पर 1-0 से जीत दिला दी, जिससे वित्तीय निष्पक्ष-खेल नियमों का उल्लंघन करने के लिए 10 अंक की कटौती के बाद उनकी टीम तालिका में सबसे नीचे आ गई।
जब एवर्टन पेनल्टी क्षेत्र में अब्दुलाये डौकौरे रयान येट्स की शर्ट खींचने से बच गए, तो एक अच्छी पेनल्टी अपील से इनकार किए जाने के बाद फ़ॉरेस्ट गुस्से में थे।

Nottingham 20Forest 20player 20Joe 20Worrall 20in 20action 20during 20the 20Premier 20League 20match 20between 20Newcastle 20United 20and 20Nottingham 20Forestfootball premier league 2023 बर्नले ने शेफ़ील्ड यूनाइटेड को 5-0 से हराकर सीज़न की अपनी पहली घरेलू जीत हासिल की। जे रोड्रिग्ज और जैकब ब्रून लार्सन ने 29 मिनट के बाद स्कोर 2-0 कर दिया और शेफील्ड के लिए हालात तब और खराब हो गए जब ओलिवर मैकबर्नी को बाहर भेजा गया और टीम के 10 खिलाड़ी रह गए। ज़ेकी अमदौनी, लुका कोलेशो और जोश ब्राउनहिल ने अंतिम 17 मिनट में और गोल किए।
ब्रेंटफोर्ड ने नील मौपे, बेन मी और शैंडन बैप्टिस्ट के गोल से ल्यूटन टाउन को 3-1 से हराया। मौपे और मी ने 49वें और 56वें ​​मिनट में गोल किए और हालांकि जैकब ब्राउन ने समय से 15 मिनट पहले ल्यूटन को उम्मीद दी, लेकिन पांच मिनट बाद बैप्टिस्ट के गोल ने ब्रेंटफोर्ड की जीत पक्की कर दी।

footbal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।