Search
Close this search box.

Akash Chopra ने कहा नंबर 3 विराट के लिए बेहतर विकल्प

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज Akash Chopra का मानना है कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। हालांकि, उन्हें लगता है कि विराट ओपनिंग करने के लिए भी एक अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

HIGHLIGHTS

  • Akash Chopra ने जियो सिनेमा पर ‘आकाशवाणी’ के एक एपिसोड में दिया बयान 
  • मुझे लगता है कि यशस्वी जायसवाल या शुभमन गिल में से कोई रोहित के साथ नजर आ सकता है:Akash Chopra
  • Akash Chopra ने टी-20 में अफगानिस्तान को हल्के में लेने को लेकर भारत को आगाह भी किया99240811 1

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 टीम से बाहर थे।
काफी हद तक यह लगा कि यह दोनों दिग्गज इस फॉर्मेट में वापसी नहीं करेंगे, लेकिन करीब 14 महीने बाद इस जोड़ी ने अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी की।
गुरुवार से मोहाली में शुरू होने वाली अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए उनके चयन का मतलब है कि वे अब 2024 पुरुष टी20 विश्व कप की योजना में वापस आ गए हैं, जो 1-29 जून तक यूएसए और वेस्टइंडीज में होगा। अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज विश्व कप से पहले इस प्रारूप में भारत की आखिरी सीरीज है।
Akash Chopra ने कहा, मेरी राय में विराट कोहली टी20 में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हैं। जब वह पारी की शुरुआत करते हैं और पावरप्ले के ओवरों में बल्लेबाजी करते हैं, वो काफी आक्रामक रहते हैं। यदि आप उसे वह विकल्प नहीं देते हैं और यदि वह स्पिनरों के खिलाफ थोड़ा धीमा हो जाता है, तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह नियमित रूप से होता रहा है।
Akash Chopra ने जियो सिनेमा पर ‘आकाशवाणी’ के एक एपिसोड में कहा, तो क्या कोहली ओपनिंग करेंगे? मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे लगता है कि यशस्वी जायसवाल या शुभमन गिल में से कोई रोहित के साथ नजर आ सकता है। गिल सीनियर खिलाड़ी हैं इसलिए वह खेल सकते हैं और यशस्वी को बाहर बैठना होगा। यह उचित नहीं होगा, लेकिन ऐसा हो सकता है। मैं कोहली को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए देखता हूं।”
Akash Chopra ने टी-20 में अफगानिस्तान को हल्के में लेने को लेकर भारत को आगाह भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।