David Warner बेसब्री से कर रहे हैं इस फिल्म का इंतजार

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

David Warner बेसब्री से कर रहे हैं इस फिल्म का इंतजार

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज David Warner मौजूदा समय में IPL 2024 में हिस्सा ले रहे हैं। वह Delhi Capitals की तरफ से खेल रहे हैं। उनका हालिया प्रदर्शन शानदार रहा है और दिल्ली की टीम की धुरी माने जाते हैं।

HIGHLIGHTS

  • David Warner मौजूदा समय में IPL 2024 में व्यस्त
  • अल्लू अर्जुन के फैन से David Warner 
  • Pushpa 2 का कर रहे हैं बेसब्री से इंतज़ार

David Warner को साउथ की एक्शन फिल्म पुष्पा : द राइज कितनी पसंद आई थी यह बात आज हर कोई जानता है। वहीं इसके दूसरे भाग के लिए भी वह   इन दिनों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट भी किया, जिस पर साउथ के सुपरस्टार Allu Arjun का भी रिएक्शन सामने आया है, जो उस फिल्म के लीड हीरो हैं।

1698237698467 IMG 5290

डेविड वॉर्नर ‘पुष्पा द राइज फिल्म’ के दूसरे भाग यानी ‘पुष्पा 2 द रूल’ के टीजर के रिलीज़ किये जाने के लिए बेसब्र हैं, जो 8 अप्रैल को रिलीज़ होना है। इस फिल्म में भी अल्लू अर्जुन ही मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पुष्पा 2 फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। फिल्म के पहले भाग को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और इसने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड बनाये थे। शुक्रवार को डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा 2 फिल्म के पोस्टर की तस्वीर साझा की। तस्वीर में अल्लू अर्जुन हाथ में त्रिशूल लिए शंख बजाते नजर आ रहे हैं। वॉर्नर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

मैं इसका बिल्कुल इंतजार कर रहा हूँ। टीज़र 8 अप्रैल वाह।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


वॉर्नर के इस पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद।’

गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर अक्सर क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर अल्लू अर्जुन के पुष्पा फिल्म वाले सिग्नेचर स्टाइल की नकल उतारते हुए नजर आते हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। पुष्पा द राइज फिल्म में फैंस ने अल्लू अर्जुन के किरदार को काफी पसंद किया था और उन्हें इसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

डेविड वार्नर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांस की वीडियो बनाकर डालते रहते हैं। पुष्पा मूवी के गाने श्रीवल्ली पर भी वार्नर का डांस जमकर वायरल हुआ था जबकि पुष्पा मूवी का आइकोनिक सीन “मैं झुकेगा नहीं” पर भी वार्नर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद से ही वार्नर भारतीय खिलाड़ियों के दिल में बस गए हैं मैदान पर भी फैंस उनसे इस डायलॉग को बोलने और स्टाइल मारने को अक्सर कहते हैं और वार्नर भी उनकी आरजू को पूरा करने में बिलकुल नहीं हिचकिचाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।