लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

WPL 2024 : Opening Ceremony में लगेगा बॉलीवुड तड़का, Shahrukh Khan के साथ नजर आएंगे यह बड़े सितारे

WPL 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से होने जा रही है। टूर्नामेंट के पहले मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी शुक्रवार, 23 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगी।यह विमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न है और पिछले सीजन की ही तरह इस सीजन से भी फैंस को बहुत उम्मीदें हैं। पिछली बार की ही तरह इस बार भी टूर्नामेंट को शानदार ढंग से शुरू करने के लिए, बीसीसीआई ने ओपनिंग सेरेमनी की शाम के लिए तीन विशेष मेहमानों की घोषणा की है।

 HIGHLIGHTS

  • 23 फरवरी से खेला जाएगा WPL 2024
  • ओपनिंग सेरेमनी में नज़र आएंगे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज
  • शाहरुख़ खान भी आएंगे नज़र
  • पहले मैच में मुंबई इंडियस vs दिल्ली कैपिटल्स 

FotoJet 20 202024 02 21T2154321708532677149.519

बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इस कार्यक्रम में सभी पांच टीमों के कप्तानों के भी उपस्थित रहने की उम्मीद है। पिछले साल, ये समारोह मुंबई में हुआ था, जहां कृति सनोन, कियारा आडवाणी और एपी ढिल्लों ने गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच उद्घाटन डब्ल्यूपीएल मैच से पहले प्रशंसकों का मनोरंजन किया था। इस साल, बेंगलुरु मेजबान है, जबकि शुरुआती मैच में पिछले संस्करण के फाइनलिस्ट, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स शामिल होंगे।

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी कितने बजे शुरू होगी?

महिला प्रीमियर लीग 2024 का उद्घाटन समारोह 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे भारतीय समयानुसार शुरू होगा। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। बेंगलुरु का एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम महिला प्रीमियर लीग समारोह की मेजबानी करेगा।

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे बिखेरेंगे जलवा

बीसीसीआई ने बॉलीवुड अभिनेताओं, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ के डब्ल्यूपीएल उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करने की पुष्टि की है। बीसीसीआई आने वाले दिनों में और भी सेलिब्रिटी परफॉर्मर्स की घोषणा कर सकता है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन भी नज़र आ सकते हैं। वहीँ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के भी ओपनिंग सेरेमनी में नज़र आने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख़ यहां पर परफॉर्म करते हुए नज़र आ सकते हैं, अगर ऐसा होता है तो यह दर्शकों के लिए काफी शानदार हो सकता है। इन सबके अलावा एक और बड़े स्टार कबीर सिंह उर्फ़ शाहीद कपूर भी नज़र आएंगे।

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी को लाइव कहां देखें?

WPL ओपनिंग सेरेमनी का प्रसारण JioCinema और Sports18 पर लाइव होगा। JioCinema उद्घाटन समारोह को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीम करेगा। टीवी के दर्शक स्पोर्ट्स 18 1, स्पोर्ट्स18 1 एचडी और स्पोर्ट्स18 खेल पर इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।