Bangladesh के खिलाफ Srilanka के लिए करो या मरो वाला मुकाबला - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Bangladesh के खिलाफ Srilanka के लिए करो या मरो वाला मुकाबला

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाना है, जहां श्रीलंका के लिए अंतिम मौका है कि वो सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाए।

bangladesh 2

दरअसल इस मुकाबलें में एक टीम का सफर खत्म हो चुका है तो वहीं दूसरी टीम का सफर खत्म हो सकता है अगर मुकाबले में कोई फेरबदल होता है तो। जी हां, श्रीलंका इस वक्त उस दहलीज पर खड़ी है, जहां से इस टीम की कड़ी मेहनत ही काम आने वाली है। पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ 302 रन के बड़े मार्जिन से हार मिली थी, जिस वजह से टीम का मनोबल पूरी तरह से टुट गया होगा।

1537981587 4817

इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं, जैसे खुद कप्तान कुशल मेंडिस, पथुम निशांका, एंजलो मैथ्यूज, मगर किसी भी खिलाड़ी ने अपने अनुभव का प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं बांग्लादेश की बात करें तो इस टीम को प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बिलकुल भी अच्छा नहीं किया है। बांग्लादेश इश वक्त अंक तालिका में नौवें स्थान पर है, जो इस वक्त तक अपने 7 में से सिर्फ 1 मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ जीता था, उसके बाद इस टीम को लगातार 6 हार का सामना करना पड़ा था।

BANvsNED Dream111698416270152

वहीं श्रीलंका की बात करें तो इस वक्त अंक तालिका में यह टीम सातवें स्थान पर है, जहां टीम 7 में से सिर्फ 2 मुकाबले जीती है और 5 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं श्रीलंका अगर यहां से अपने दोनों मुकाबले भी जीत जाती है तो फिर इस टीम के कुल 8 अंक हो जाएंगे और सबसे बड़ी बात यह है कि इस टीम से पहले ही कई टीम 8 अंक के साथ टॉप-4 में हैं। तो इस हिसाब से देखें तो श्रीलंका अगर 8 अंक हासिल कर भी ले तो इस टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।