भोजन में Beef न मिलने पर बौखलाए पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्विटर पर मचा बवाल - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

भोजन में Beef न मिलने पर बौखलाए पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्विटर पर मचा बवाल

पाकिस्तान की टीम विश्व कप के लिए भारत पहुंच चुकी है और अपने अपना पहला वार्म-अप मैच भी खेल चुकी है, जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस टीम का भारत में खास तरीके से ख्याल रखा जा रहा है। सुरक्षा भी इस टीम की ज्यादा कड़ी है अन्य टीमों के मुताबिक। वहीं खाने में भी इस टीम को मनपसंद लजीज खाना मिल रहा है। हालांकि टीम को कहीं न कहीं इस बात का मलाल होगा कि उन्हें एक ऐसी चीज, जो उनके लिए खाना आम बात है, मगर भारत में उन्हें नसीब नहीं होने वाला है।

image 4215137 3

दरअसल पाकिस्तान की टीम को अपने मुल्क में कई तरह के आइटम को खाने की आदत होगी मगर भारत में उनके डाइट-प्लान को बदल दिया गया है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आदत होगी तरह-तरह के जानवरों को खाने की, मगर भारत में ऐसा खाना उन्हें नसीब नहीं होगा। इस वजह से भारतीय बोर्ड यानी कि बीसीसीआई ने इस टीम के लिए अलग से डाइट चार्ट बनाया है। जिसमें यह साफ हो गया है कि उन्हें यहां बीफ नहीं मिलेगी। हालांकि इसके भरपाई में टीम को प्रोटीन के तौर पर चिकन, फिश और मटन जरूर मिलेंगे। वहीं बीफ सिर्फ पाकिस्तान टीम को ही नहीं बल्कि विश्व कप में पार्टिसिपेट करने वाली 10 टीम में से किसी भी टीम को नहीं उपलब्ध कराए जाएंगे।

20230928003L scaled

इसके अलावा टीम को ग्रिल्ड लैंब चॉप्स, ग्रिल्ड फिश, बदर चिकन, वेजिटेबल पुलाव जैसे आइटम को जोड़ा गया है। वहीं कार्बोहाइड्रेट के लिए उबले हुए बासमती चावल, बोलोग्रीज सॉस में स्पेगेटी पास्ता, शाकाहारी पुलाव मिलेंगे। इसके अलावा पाकिस्तान टीम फिलहाल अभी हैदराबाद में हैं तो उन्होंने स्पेशल हैदराबादी बिरयानी की मांग की है, तो वो भी उन्हें उपलब्ध कराए गए हैं, जो कि चीट मील के तौर पर खिलाड़ी खाएंगे। सोशल मीडिया पर इसको लेकर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

20221023237L 1 scaled

इसके अलावा आपको बता दें कि पाकिस्तान ने पहला वार्म-अप मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला, जिसमें टीम को 5 विकेट से करारी हार मिली। हालांकि बल्लेबाजी तो अच्छी रही, जिसमें टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 345 रन बनाए। मगर गेंदबाजी में काफी डिली साबित हुए और मात्र 43.4 ओवर में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से जीत हासिल कर ली। वहीं अब इस टीम का अगला वार्म-अप मुकाबला 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होना है। वहीं 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ टीम अपना विश्व कप अभियान शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।