PKL 23 : गुजरात जायंट्स ने तोड़ा हार का सिलसिला, टॉप-4 में फिर हुई एंट्री

PKL 23 के 105वें मुकाबले में गुजरात जायंट्स का सामना तमिल थलाइवाज़ से हुआ। इस मैच में गुजरात ने तमिल थलाइवाज़ को हराते हुए लगातार 2 मैच से चल रहे हार के सिलसिले को तोड़ दिया और 42-30 से मैच जीत लिया।

HIGHLIGHTS

  • PKL 23 में गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज़ को 42-30 से हराया
  • गुजरात टॉप -4 में दाखिल
  • तमिल थलाइवाज़ की राह हुई और कठिन

tamilthalaivasvsgujaratgiants 1665249312

गुजरात के लिए राकेश ने एक दम शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार सुपर 10 लगाया। उन्होंने मैच में कुल 14 पॉइंट बनाए। राकेश के अलावा रोहित गुलिया ने 9 पॉइंट का योगदान दिया। सोमबीर ने 5 और फज़ल ने 4 पॉइंट बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज़ के लिए रेडर नरेंदर ने सबसे ज्यादा 9 पॉइंट लिए जबकि सब्सीट्यूट होकर मैदान पर आये विशाल चहल ने 6 अंक अर्जित किए। गुजरात की टीम शुरुआत से ही काफी नियंत्रण में थी। रेडिंग और डिफेन्स दोनों ने तालमेल दिखाते हुए पहले हाफ में बढ़त सुनिश्चित कर दी थी। थलाइवाज की तरफ से प्रयास हुआ लेकिन ब्रेक तक स्कोर 18-13 अंक से गुजरात आगे थी। दूसरे हाफ में भी गुजरात का वही रवैया रहा और थलाइवाज को ऑल आउट कर भारी बढ़त हासिल की। 30 मिनट तक गुजरात के पास 12 अंकों की लीड थी। इसके बाद थलाइवाज के लिए वापसी आसान नहीं थी और अंत में 42-30 से गुजरात ने मैच जीत लिया। दसवीं जीत के साथ गुजरात की टीम तालिका में चौथे स्थान पर आ गई। जबकि तमिल थलाइवाज़ 40 अंक के साथ दसवें पायदान पर पहुँच गई है। PKL 23 में प्लेऑफ की जंग हर मैच के साथ रोमांचक होती जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।