Amazfit Active स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें प्राइस और फीचर्स

Amazfit Active Smart Watch

Amazfit Active Smart Watch: टेक्नोलॉजी लगातार कोई न कोई उपकरण लेकर आ रहा है। अब Amazfit Active स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च होने वाली है। इस स्मार्टवॉच में कई तरह के हेल्थ फीचर्स जैसे ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि का सपोर्ट है।

Highlights

  • वियरेबल में ऐप्स और डेटा स्टोरेज के लिए 256GB स्पेस दिया गया है।
  • बैटरी सेवर मोड में यह 30 दिन तक चल सकती है।
  • इसमें म्यूजिक, कैमरा कंट्रोल आदि फीचर्स भी दिए गए हैं।

धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्चिंग

Amazfit की ओर से नई स्मार्टवॉच भारत में पेश की गई है। यह Amazfit Active स्मार्टवॉच के नाम से लॉन्च की गई है। इसमें 1.75 इंच बड़ा HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच में ZeppOS 2.0 और Bluetooth 5.2 का सपोर्ट मौजूद है। इसमें 300mAh बैटरी दी गई है, जो कि एक बार चार्ट करने पर 14 दिन तक चल सकती है। कंपनी ने इसका ग्लोबल लॉन्च पिछले साल अक्टूबर में ही कर दिया था। अब इसे भारत में लॉन्च किया गया है। जानें इसका प्राइस और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

WATCH2

Amazfit Active smartwatch की कीमत

Amazfit Active स्मार्टवॉच को कंपनी ने मॉडल्स के हिसाब से कीमत तय की है। इसमें मुख्य रूप से तीन कलर वेरिएंट उप्लब्द हैं, जिसमें Midnight Black, Petal Pink, और Lavender Purple शामिल हैं। Midnight Black, और Petal Pink को 12999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि Lavender Purple की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। स्मार्टवॉच खरीद के लिए Amazon पर उपलब्ध है।

WATCH3

कमाल की Battery Health

स्मार्टवॉच में कई तरह के हेल्थ फीचर्स जैसे ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि का सपोर्ट है। यह 5ATM वॉटर रसिस्टेंस को सपोर्ट करती है। बैटरी की बात करें तो इसमें 300mAh बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज में 14 दिन तक चल सकती है।

WATCH4

कंपनी का कहना है कि बैटरी Saver mode में यह 30 दिन तक चल सकती है। वियरेबल में ऐप्स और डेटा स्टोरेज के लिए 256GB स्पेस दिया गया है। इसके अलावा इसमें म्यूजिक, कैमरा कंट्रोल आदि फीचर्स भी दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।