Search
Close this search box.

POCO F5 के लिए रोलआउट हुआ HyperOS एंड्रॉइड 14 अपडेट, यहां देखें डीटेल

HyperOS Android 14 Update: शाओमी के नए ऑपरेटिंग सिस्टम का इंतजार अब खत्म हुआ। दरअसल Poco F5 स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए ये अपडेट रोलआउट किया गया है। यह अपडेट यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स के साथ लाया गया है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Poco F5 के लिए आया नया अपडेट

इस अपडेट को लेकर कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इन तस्वीरों को टिप्सटर्स के द्वारा शेयर किया है। लेटेस्ट अपडेट की फर्मवेयर संख्या 1.0.5.0.UMRINXM है। इसका साइज 5जीबी है जो कि काफी अधिक है। इसलिए यूजर्स को इस अपडेट को इन्स्टॉल करने से पहले सुनिश्चित करना है कि उनके पास अच्छी नेटवर्क कनेक्टिविटी हो।

मिलेगें कई नए फीचर

xiaomi 2 1698377732

इसमें यूजर्स के लिए नए तरह के एनिमेशन्स, दोबारा से डिजाइन किया गया वैदर ऐप और स्ट्रीमलाइन्ड नोटिफिकेशन मिलेंगे। इसके साथ ही मल्टी-विंडो इंटरफेस फोन में मल्टीटास्किंग करने के लिए दिया गया है। लॉक स्क्रीन कस्टमाइजेशन और विजुअल बदलाव करने का भी फीचर मिलता है।

Poco F5 में हुए कई बदलाव

इस अपडेट को कई बदलावों के साथ लाया गया है। दिसंबर 2023 में इस फोन में कई तरह के सिक्योरिटी पैच देखने को मिले थे। लेकिन अब उनको खत्म कर दिया गया है। एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला पोको एफ 5 अब HyperOS बेस्ड एंडॉइड 14 पर रन करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।