Search
Close this search box.

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से तिरुवनंतपुरम में लगा भीषण जाम

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने सोमवार को केरल की राजधानी में प्रवेश किया, जिससे सड़कों पर भारी जाम लग गया। राहुल गांधी की यात्रा में तिरुवनंतपुरम से सांसद डॉ. शशि थरूर समेत कांग्रेस के कई राज्यस्तरीय नेता भी शामिल हो रहे हैं।

 कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने सोमवार को केरल की राजधानी में प्रवेश किया, जिससे सड़कों पर भारी जाम लग गया। राहुल गांधी की यात्रा में तिरुवनंतपुरम से सांसद डॉ. शशि थरूर समेत कांग्रेस के कई राज्यस्तरीय नेता भी शामिल हो रहे हैं। राहुल ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से अपनी यात्रा शुरू की थी। 
वही, केरल के नेय्यातिनाकारा में राहुल गांधी केरल के दो दिवंगत गांधीवादियों गोपीनाथन नायर और के.ई. मम्मन को सम्मानित करने के लिए गांधी स्मारक के उद्घाटन में शामिल नहीं हुए। उन्हें रविवार शाम 4 बजे स्मारक का स्मारक करना था, लेकिन आलोचना होने के कारण उन्होंने स्मारक कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला किया। केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन ने कार्यक्रम के आयोजकों से माफी मांगी और इसके लिए एक अलग कार्यक्रम के आयोजन का वादा किया।
थरूर ने केंद्रीय जांच एजेंसियों पर बोला हमला 
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए थरूर ने कहा कि इस तरह की कार्रवाइयों से विश्वसनीयता खत्म होती है। कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी विझिंजम आंदोलन के नेता से मुलाकात करेंगे। बता दें कि लैटिन कैथोलिक चर्च के नेतृत्व में स्थानीय लोग अदाणी समूह द्वारा निर्मित विझिंजम सी पोर्ट का विरोध कर रहे हैं। टेक्नोपार्क तिरुवनंतपुरम के एक तकनीकी विशेषज्ञ सुजीत मेनन ने आईएएनएस को बताया, ‘भारत जोड़ो यात्रा का विचार अच्छा है। लेकिन, राहुल गांधी एक के बाद एक विवादों में आ रहे हैं। आज का रोड ब्लॉक चर्चा में रहेगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।