Gautam Gambhir का बड़ा बयान - फाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन में Ravichandran Ashwin का खेलना मुश्किल - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Gautam Gambhir का बड़ा बयान – फाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन में Ravichandran Ashwin का खेलना मुश्किल

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज Gautam Gambhir ने कहा कि स्पिनर Ravichandran Ashwin19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी पुरुष क्रिकेट World Cup 2023 के फाइनल में शुरुआती लाइनअप में जगह नहीं बना पाएंगे। गंभीर ने अश्विन के शामिल किए जाने पर संदेह व्यक्त किया और संकेत दिया कि टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। निर्णायक मुकाबले से पहले भारत के लिए

WhatsApp Image 2023 11 19 at 10.13.17

भारत ने चौथी बार ODI World Cup 2023 फाइनल में जगह पक्की कर ली है, जबकि ऑस्ट्रेलिया रिकॉर्ड आठवीं बार फाइनल में पहुंच गया है। मेन इन ब्लू ने त्रुटिहीन रिकॉर्ड के साथ लीग चरण में अपना दबदबा बनाया, सभी नौ मैच जीते और शीर्ष स्थान का दावा किया। गंभीर ने टीम के सफल फॉर्मूले पर जोर दिया और शुरुआती एकादश में अश्विन के स्थान को लेकर संदेह का संकेत दिया। उन्होंने भारत से अब तक प्रभावी साबित हुए विजयी संयोजन को बरकरार रखने का आग्रह किया।

WhatsApp Image 2023 11 19 at 10.13.08

“मुझे ऐसा नहीं लगता (अश्विन के फाइनल खेलने पर)। मुझे उसके लिए कोई जगह नहीं दिख रही है और जो आपके लिए काम कर रहा है उसमें आप छेड़छाड़ क्यों करेंगे। आप अपने पांच गेंदबाजों से इससे बेहतर प्रदर्शन की क्या उम्मीद कर सकते हैं,” गंभीर ने इंडिया टुडे के हवाले से कहा।

IND vs AUS 7

ऑस्ट्रेलिया ने भारत और दक्षिण अफ्रीका से शुरुआती हार के बाद वापसी करते हुए लगातार सात जीत दर्ज करके ग्रुप चरण में तीसरा स्थान हासिल किया। भारत की गेंदबाजी क्षमता की प्रशंसा करते हुए, दिल्ली के बल्लेबाज ने दबाव में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन पर जोर दिया। बुमराह, शमी, सिराज, यादव और जडेजा के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजी ब्रिगेड ने ODI World Cup में टीम द्वारा लिए गए कुल 95 विकेटों में से 85 महत्वपूर्ण विकेट लिए, जिससे उनके योगदान के लिए प्रशंसा की आवश्यकता हुई।

“हार्दिक की चोट के बाद, हमने बात की है कि सिर्फ पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ, टीमें उनमें से एक या दो को निशाना बनाएंगी। हालाँकि, पाँच गेंदबाजों की गुणवत्ता के कारण ऐसा नहीं हुआ। हमने बल्लेबाजों के बारे में काफी बातें की हैं और मुझे लगता है कि दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए गेंदबाजों की प्रशंसा करने का समय आ गया है।’

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।