राहुल गांधी के समर्थन में उतरे थे केजरीवाल, 'बीजेपी ने किया तीखा हमला' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे थे केजरीवाल, ‘बीजेपी ने किया तीखा हमला’

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप का हाथ कांग्रेस के साथ

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप का हाथ कांग्रेस के साथ। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके जवाब में शहजाद पूनावाला ने तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिखावे का पर्दा छोड़ दिया और कांग्रेस को खुले आम गले लगा लिया। 
 शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल को जमकर घेरा   
दिल्ली सरकार की नई शराब नीति से सरकारी खजाने को 2500 करोड़ का नुकसान हुआ: शहजाद  पूनावाला
शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी के लिए उनका समर्थन निम्नलिखित साबित करता है। उन्हें अदालत पर कोई भरोसा नहीं है। अन्ना हजारे और आईएसी के दिन गए भ्रष्टाचार के मामलों में वे कांग्रेस के साथ खड़े होते हैं। वे मोदी समाज और ओबीसी के खिलाफ राहुल के आक्षेप का समर्थन करते हैं और शायद भारत में विदेशी हस्तक्षेप की मांग करने वाले उनके बयान का भी!
अरविंद केजरीवाले ने राहुल गांधी के समर्थन में किया था ट्टीट 
राहुल गांधी-अरविंद केजरीवाल पर ऐसा क्या बोल गए बीजेपी नेता कि बवाल मच गया?  - rahul gandhi arvind kejriwal bjp dushyant gautam controversy ntc - AajTak 
अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि गैर भाजपा नेताओं और पार्टियों पर मुकदमे करके उन्हें ख़त्म करने की साज़िश हो रही है। हमारे कांग्रेस से मतभेद हैं, मगर राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मुक़दमे में फ़साना ठीक नहीं। जनता और विपक्ष का काम है सवाल पूछना। हम अदालत का सम्मान करते हैं पर इस निर्णय से असहमत हैं।
उल्लेखनीय है कि चार साल पुराने मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को गुजरात की सूरत जिला अदालत ने दोषी करार देते हुए उन्हें दो साल की सजा सुनाई है। हालांकि, अदालत से उन्हें जमानत भी मिल गई है। अदालत ने राहुल को आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दोषी करार दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।