PKL 23 : पटना पाइरेट्स टॉप-4 में दाखिल, प्लेऑफ की राह हुई आसान

PKL 23 के 106वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स का सामना टॉप पर चल रही जयपुर पिंक पैंथर्स से हुआ। यह मुकाबला दिल्ली के त्यागराज इंडोर स्टेडियम में खेला गया। पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हरा दिया।

HIGHLIGHTS

  • पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-33 से हराया
  • जयपुर पिंक पैंथर्स 72 अंको के साथ टॉप पर बरकरार
  • पटना पाइरेट्स को मिली सीजन 10 की 9वीं जीत
  • जयपुर की लगातार 13 जीत का सिलसिला टूटा

pN4vEvvmn9

पहले हाफ में जयपुर 18-16 से आगे 

इस मैच में पटना पाइरेट्स ने कमाल की वापसी करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स के लगातार 13 मुकाबलों से चल रहे जीत के सिलसिले को तोड़ दिया।  पटना की जीत के हीरो रहे टीम के कप्तान सचिन और सुधाकर, इन दोनो ही खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 10-10 प्वाइंट बनाते हुए सुपर 10 लगाया। पहले हाफ के शुरुआती 10 मिनट में जयपुर 12-6 से आगे चल रहा था और एक समय 18-9 की दोगुनी लीड भी ले चुका था लेकिन यहां से पटना ने कमाल को वापसी करते हुए हाफ टाइम के अंत में स्कोर 16-18 पर कर दिया। यहां तक कि हाफ टाइम के समय जयपुर के पास केवल 2 खिलाड़ी ही शेष बचे थे और टीम ऑल आउट होने के कगार पर खड़ी थी। patna pirates vs jaipur pink panther 1200 1707156702

दूसरे हाफ में टूटा जयपुर की 13 जीत का सिलसिला

दूसरे हाफ में पटना ने सबसे पहले जयपुर को ऑल आउट कर मैच में पहली बार लीड हासिल की। इसके बावजूद मैच बराबरी पर चलता रहा लेकिन अंत में बाजी पटना ने मारी। जयपुर की तरफ से केवल अर्जुन देशवाल ही दोहरे अंक तक जाने वाले खिलाड़ी बने और मैच में सबसे ज्यादा 12 अंक लेने वाले खिलाड़ी भी बने लेकिन दूसरे छोर से कोई पर्याप्त साथ नही मिलने के कारण जयपुर मुकाबले को 3 प्वाइंट से हार गया। इस हार के बावजूद जयपुर को एक अंक मिला और टीम अभी भी पहले पायदान पर विराजमान हैं। आपको बता दें कि जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और इनका टॉप 2 में भी रहना लगभग तय है। जयपुर की यह 18 मुकाबलों में सिर्फ तीसरी हार है और 72 अंक भी मौजूद है। वहीं पटना इस जीत के साथ चौथे पायदान पर पहुंच गया है। पटना की यह 19 मैचों में 9वीं जीत है और यह टीम 58 अंक के साथ प्लेऑफ की तरफ अपने कदम तेजी के साथ बढ़ा रही है। इस मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक और सुपरस्टार अभिषेक बच्चन भी कबड्डी का मैच देखने पहुंचे थे और अपनी टीम को चीयर करते हुए नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।