शादी में दूल्हा बन गया PT टीचर, किया ऐसा डांस वीडियो देख आप भी कहेंगे-जश्न हो तो ऐसा

Groom did funny dance in wedding

शादी से जुड़े वीडियो अक्सर इंटरनेट की दुनिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी शादी में दो पक्षों की लड़ाई सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिलती है तो कभी दूल्हा-दुल्हन के कुछ वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है जहां दुल्हा अपनी शादी में ऐसा डांस करता है कि शादी में मौजूद लोगों के साथ-साथ यूजर्स भी हैरान रह जाते हैं।

Groom did funny dance in wedding

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @we2gether_school_of_dance नाम के अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दूल्हा स्टेज पर कुछ ऐसे डांस स्टेप्स करता है जिसे देख लोगों की भी हंसी छुट जाती है और यूजर्स कहने लगते हैं जश्न हो तो ऐसा। वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन और कुछ लोग स्टेच पर खड़े होते हैं। लेकिन यहां सबसे बढ़िया ये था कि दूल्हा अपनी शादी के लिए इतना खुश नजर आया कि उसके स्टेप्स से ये लग रहा था कि मानो वह स्कूल में पीटी की क्लास ले रहा हो।

बता दें, ये वीडियो @we2gether_school_of_dance अकाउंट ने शेयर किया है।

वहीं, वीडियो में सफेद शर्ट में एक शख्स को भी डांस करते हुए दिखाया जाता है, उसके कदम वाकई में कमाल के होते हैं। जिसके बाद शख्स के डांस स्टेप्स दूल्हा-दुल्हन और स्टेज पर मौजूद लड़कियां भी फॉलो करने लगती हैं।

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक 9.7 मिलियन बार देखा जा चुका है और लगभग 3 लाख लाइक्स इस पर आ चुके हैं। वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘जब आपका दोस्त पीटी टीचर हो, तो शादी के समय ऐसे नाचता है’। वहीं दूसरा यूजर लिखता है, ‘इसे कहते है जश्न मनाना’ वहीं तीसरा यूजर लिखता है, ‘बार-बार वीडियो देखने के बाद भी मैं थक नहीं रहा, मजेदार है’। वहीं कमेंट्स में कई लोगों ने सफेद शर्ट में डांस कर रहे शख्स की तारीफ की तो वहीं कई यूजर्स ने इसे सुपर डांस बताया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।