जुगाड़ू दिमाग! Bike के Accelerator को लगाया पैर के पास, Users बोले- अब आएगी कार वाली फीलिंग

Jugaad Dimaag Bike Accelerator Video:

Jugaad Dimaag Bike Accelerator Video: बता दें इस जुगाड़ ने तो बाइक लवर को भी झटका दे दिया। दरअसल बंदे ने बाइक को रफ्तार देने वाले एक्सीलेटर को जुगाड़ से ऐसी जगह लगाया कि आपके भी होश उड़ जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rdx Chhoti (@rdx____chhoti_______785)

Courtesy : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर (@rdx____chhoti_______785 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

जुगाड़ दिमाग से एक्सीलेटर के साथ किया ये कारनामा

दरअसल, आदमी ने कार एक्सीलेटर की तरह बाइक एक्सीलेटर को भी पैर रखने वाली जगह पर लगा दिया। वह भी जुगाड़ से। यही वजह है कि करामाती जुगाड़ ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। बहुत से लोग तो बंदे की कारनामे से इंप्रेस हो गए हैं। उनका कहना है कि यह जुगाड़ दिव्यांग लोगों के बड़े काम आ सकता है।

Jugaad Dimaag Bike Accelerator Video:

जुगाड़ ने लोगों को किया इंप्रेस

बता दें कि वीडियो 16 नवंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। जिसे अब तक 49.8 मिलियन व्यूज मिले हैं। वहीं 7 लाख 54 हजार लाइक से मिल चुके हैं। इसके कैप्शन में लिखा- ब्रेक एक्सीलेटर। जब लोगों ने बंदे का हैरतअंगेज कारनामा देखा तो वह दंग रह गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।