लड़कों का Roof to Roof फुटबॉल खेलने का वीडियो वायरल, उद्योगपति हर्ष गोयनका भी हुए फैन

आउटडोर गेम खेलना सेहत के लिए अच्छा होता है, साथ ही ये मूड को भी रिफ्रेश कर देता है। इसलिए लोग क्रिकेट, बॉस्केटबॉल, फुटबॉल आदि जैसे गेम खेलते हैं। आपने भी इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो देखें होगे जहां लोग अपने दोस्तों या फैमिली के साथ पार्क या खुली जगह पर गेम खेल रहे हों। लेकिन अब कुछ युवाओं का फुटबॉल खेलने का तरीका इतना वायरल हो रहा है कि उघोगपति हर्ष गोयनका ने भी उसे शेयर किया है।

people playing football on the terrace

 

छतों पर फुटबॉल खेलते दिखे लड़के

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का फुटबॉल के साथ दिखाई देता है। शुरूआत में लगता है कि वह लड़का अपनी छत पर फुटबॉल खेल रहा है। लेकिन जैसे वह फुटबॉल को पास करता है। तो वह उसके घर से करीब 60-70 मीटर दूर सामने वाली रोड पार करके दूसरे घर की छत पर खड़े एक लड़के को फुटबॉल का पास देता है।


उसके बाद वह लड़का जब पास लेता है। तब अपने घर के बगल से ऊपर वाली छत जो कि करीब 30 से 40 फीट ऊंची नजर आ रही है वीडियो में वहां खड़े हुए लड़के को पास देता है। फुटबॉल में पास देने का मतलब होता है। किसी एक खिलाड़ी द्वारा दूसरे खिलाड़ी को फुटबॉल पहुंचाना। इन तीनों के फुटबॉल खेलने के उत्साह को देख हर कोई हैरान है क्योंकि जितनी दूरी पर ये फुटबॉल खेल रहे है कोई हाथों से भी बॉल नहीं पहुंचा पाता। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

people playing football on the terrace

हर्ष गोयनका ने शेयर किया वीडियो

बता दें, बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट @hvgoenka पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन लिखा है,’क्या ही सिक्लस हैं।’ इस वीडियो को करीब 70 हजार बार देखा जा चुका है। वहीं, युवाओं के छत से छत पर फुटबॉल खेलने के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है, ‘यह अविश्वसनीय है’। वहीं एक यूजर ने मजाक में पूछते हुए लिखा, ‘मैं सोच रहा हूं अगर ये बॉल नीचे गिर जाती है तो इस कौन उठाकर लाएगा’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।