Search
Close this search box.

स्ट्रीट वेंडर ने Pav Bhaji के साथ किया Weird Food Experiment, लोगों ने जमकर लताड़ा

Pav Bhaji Food Experiment

Pav Bhaji Food Experiment : आजकल, फ़ूड वेंडर्स सिर्फ और सिर्फ अलग-अलग फ़ूड एक्सपेरिमेंट करते हुए ही नज़र आते हैं। वे अपने खाने का स्वाद बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग चीजें आजमा रहे हैं। उनमें से कुछ आमलेट में गुटखा डाल रहे हैं, और कुछ लोग चाय में सेव और चीकू जैसे फल मिला रहे हैं।

Pav Bhaji Food Experiment
Pav Bhaji Food Experiment

हाल ही में चिप्स से पराठा बनाते हुए किसी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जब लोग इस हैरानी से उभरने लगे ही थे कि एक शख्स ने पाव भाजी का मज़ेदार वर्ज़न बनाया और वीडियो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर शेयर (Pav Bhaji Food Experiment) किया। बहुत से लोग इस वीडियो को देखकर परेशान हो रहे हैं और कमेंट्स सेक्शन में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @MFuturewala नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

पाव भाजी एक ऐसा स्वादिष्ट व्यंजन है जिसे खाते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। लोगों को लगा कि उनकी पसंदीदा पाव भाजी (Pav Bhaji Food Experiment) किसी भी बदलाव या एक्सपेरिमेंट से सुरक्षित है। लेकिन दुख की बात है कि गुजरात में एक वेंडर ने कुछ अलग करने की कोशिश की।

Pav Bhaji Food Experiment
Pav Bhaji Food Experiment

उन्होंने पाव भाजी में से भाजी को हटा कर उसमें कुल्फी को शामिल कर दिया। इससे बाद यह पाँव भाजी से बटर पाव नाम के एक नए व्यंजन में बदल गया। इस बदलाव का एक वीडियो सोशल मीडिया (Pav Bhaji Food Experiment) पर लगातार वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Pav Bhaji Food Experiment
Pav Bhaji Food Experiment

यह वीडियो X (ट्विटर) पर @MFuturewala नाम के अकाउंट से पोस्ट (Pav Bhaji Food Experiment) किया गया था। वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- एक बार मे ही फिनाइल पीकर किस्सा ही खत्म करते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- सेव और चीज डालना भूल गए, लानत है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह ज़हर कहां परोसा जा रहा है भाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।