OTT के इस Platform पर ये 4 फिल्में देंगी दस्तक, Animal और Tiger 3 भी हैं शमिल

OTT Platform Release New Movies

OTT Platform Release New Movies: ‘एनिमल’ से लेकर टाइगर 3 जैसी नई फिल्में को अगर आप सिनेमा घर तक देखने नहीं पहुंच पाए। तो कोई बात नहीं। क्योंकि अब यह फिल्में ओटीटी पर फ्री में देख पाएंगे। इसमें विक्की कौशल की सैम बहादुर भी शामिल है।

OTT Platform Release New Movies

जल्द ही रिलीज होंगी OTT Platform ye फिल्में

इन दिनों रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग छाई हुई है। इससे पहले विक्की कौशल की सैम बहादुर और सलमान खान के टाइगर 3 भी रिलीज हुई। जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब नजर आए। हालांकि अगर आप इन फिल्मों को देखने थिएटर तक नहीं पहुंचे हैं तो जल्दी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

OTT Platform Release New Movies

इस महिने होगी ये फिल्में रिलीज

बता दें, 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में आए रणबीर कपूर की एक्शन, क्राईम, ड्रामा, से भरपूर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म की इस मूवी में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदांना, तृप्ति डिमरी जैसे मुख्य रोल नजर आएंगे। वीडियो रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म जनवरी 2024 में नेटफ्लिक्स पर आ सकते

OTT Platform Release New Movies

टाइगर 3

इस दिवाली 12 नवंबर को सिनेमाघर में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी है। करीब 300 करोड़ में बनी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 462.73 करोड़ है। अब यह फिल्म अमेजिंग प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। जल्द ही इसकी डेट भी कंफर्म हो जाएगी।

OTT Platform Release New Movies

सैम बहादुर

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी मल्होत्रा, फातिमा तनक शेख, नीरज काबी मोहम्मद, जीशान जैसे कलाकार मौजूद हैं। 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज यह फिल्म जनवरी 2024 के पहले या दूसरे हफ्ते में Zee5 पर आ सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म डिजनी हॉटस्टार पर भी आ सकती है।

OTT Platform Release New Movies

द लेडी किलर

इस साल की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्मों में से द लेडी किलर बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर रही है। 3 नवंबर 2013 को सिनेमाघर में फिल्म को रिलीज किया गया था। इस क्राईम थ्रिलर फिल्म को बनाने में करीब 45 करोड रुपए लगे हैं। लेकिन इसका टोटल कलेक्शन एक लाख भी पर नहीं कर पाया। हालांकि जल्द ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।