क्यों भड़का पाकिस्तानियों पर Seema Haider का ‘भारतीय पति’ Sachin Meena?

Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video
Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video: सोशल मीडिया पर आए दिन सीमा हैदर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब उनके पति सचिन मीणा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह न जाने क्यों पाकिस्तानियों पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं ?
Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video

क्यों लगाई सचिन ने पाकिस्तानियों सालों की लताड़ ?

पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान से भारत आने वाली (Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video) सीमा ने सचिन मीणा से शादी करके देश भर में सनसनी मचा दी थी। दोनों की लव स्टोरी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौरा। जिसमें दोनों देशों ने अपने-अपने तरीके से खूब मजे लिए। अब सीमा हैदर (Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video) के गर्भवती होने की खबरें सामने आई है। इसी बीच सीमा हैदर के पति सचिन मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उसके साथ सीमा हैदर भी है। दोनों नए नवेले दंपति की तरह मस्ती के मूड में है और सचिन अपने पाकिस्तानी सालों को लताड़ लगाते हुए दिख रहे हैं।

Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video

 

सचिन ने पाकिस्तानियों पर कसा तंज

वीडियो में  आप सुन सकते हैं कि (Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video) सचिन पाकिस्तानियों पर भड़क रहे हैं। लेकिन हंसी के पीछे गुस्से को छुपाते हुए तंज कसते हैं कि पाकिस्तानी के लोगों को याद रखना चाहिए। चाहे जो भी हो वह उनके जीजा हैं। इसलिए उन्हें थोड़ी शर्म करनी चाहिए। उनकी इज्जत करनी चाहिए। ‘जीजा लगता हूं तो जीजा की तरह इज्जत करो।’ ऐसी बातें दामाद के बारे में नहीं की जाती। दामाद को उल्टा सीधा नहीं कहा जाता। वीडियो में सीमा हैदर (Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video) भी सचिन की हां में हां मिलती हुई दिख रही हैं। दरअसल सचिन मीणा इस समय पाकिस्तानियों के निशाने पर है। सीमा से शादी करने के कारण वहां के लोग उन्हें बुरा भला कहते रहते हैं।

बता दें, ये वीडियो @I_DEV_1993 नामक अकाउंट ने शेयर किया है।

क्या सचिन की बच्चे की मां बनेंगी सीमा ?

रिपोर्टर्स के मुताबिक सीमा हैदर सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है। एक न्यूज़ चैनल (Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video) से बातचीत में खुद सीमा ने एक बात का खुलासा किया था। सचिन के पिता ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बच्चा होने की भविष्यवाणी की है। पबजी गेम खेलते हुए (Seema Haider Husband Sachin Meena Update Video) सीमा हैदर सचिन से मिली थी और दोनों ने नेपाल में शादी की थी। फिर दोनों नेपाल होते हुए भारत आ गए। सीमा अपने पति और चार बच्चों को छोड़कर आई है। पूरे देश में यह मामला काफी विवादों में रहा था।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।