Ajay Devgn First Look From Singham Again

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Singham Again से Ajay Devgn का फर्स्ट लुक आया सामने,फिर दहाड़ता नजर आएगा बाजीराव सिंघम

Ajay Devgn First Look from Singham Again

Ajay Devgn First Look from Singham Again: Rohit Shetty की फेमस कॉप यूनिवर्स फिल्म Singham के पहले दो पार्ट्स को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब तीसरे पार्ट Singham Again  रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने फिल्म से Ranveer Singh, Deepika Padukone सहित कई सितारों के लुक शेयर किए हैं और अब मोस्ट अवेटेड कैरेक्टर Ajay Devgn  के लुक से भी पर्दा उठ गया है।

  • Rohit Shetty की फेमस कॉप यूनिवर्स फिल्म Singham के पहले दो पार्ट्स को फैंस ने काफी पसंद किया
  • वहीं अब तीसरे पार्ट Singham Again  रिलीज होने वाला है
  • मेकर्स ने फिल्म से Ranveer Singh, Deepika Padukone सहित कई सितारों के लुक शेयर किए हैं और अब मोस्ट अवेटेड कैरेक्टर Ajay Devgn  के लुक से भी पर्दा उठ गया है
  • ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है

Ajay Devgn First Look from Singham Again: बॉलीवुड की फेमस एक्शन फ्रेंजाइजी ‘Singham’ के तीसरे इन्सटॉलमेंट के साथ Rohit Shetty जल्द ही हाजिर होने वाले हैं। फिल्म से कई एक्टर्स के लुक सामने आ चुके हैं और अब मेकर्स ने उस एक्टर के लुक को भी शेयर कर दिया है, जिसे देखने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। ‘Singham Again’  से Ajay Devgn का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

singham

Singham Again से Ajay Devgn का फर्स्ट लुक रिवील

SinghamRohit Shetty की कॉप फ्रेंचाइजी फिल्म है। पिछले दो पार्ट्स की तरह इस पार्ट के भी मेन एक्टर Ajay Devgn का फर्स्ट लुक आया सामने,फिर दहाड़ता नजर आएगा बाजीराव सिंघम होंगे। वहीं, Kareena Kapoor एक बार फिर अवनी बाजीराव सिंघम बनकर लोगों को एंटरटेन करती नजर आएंगी। इनके अलावा कई और एक्टर्स फिल्म का हिस्सा होंगे, जिनके लुक पहले ही रिवील किए जा चुके हैं। अब मेकर्स ने फैंस को मोस्ट अवेटेड एक्टरAjay Devgn का लुक भी दिखा दिया है।

Rohit Shetty ने एक्टर के लुक को शेयर करते हुए लिखा, ”शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही! सबके फेवरेट कॉप बाजीराव सिंघम हाजिर हैं!…फैंस ने अजय देवगन के लुक को काफी पसंद किया है। उन्होंने कहा है कि वह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

Singham Again‘ स्टारकास्ट

Rohit Shetty ने इस कॉप यूनिवर्स में Akshay Kumar,Ranveer Singh, Ajay Devgn और Tiger Shroff को भी जोड़ा है। बीते दिनों सभी स्टार्स के पोस्टर रिलीज किए गए थे। ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन ऐसी चर्चा है कि इसे 15 अगस्त, 2024 को रिलीज किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो फिल्म अल्लु अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ से क्लैश करेगी।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।