महरौली में अतिक्रमण-रोधी अभियान रोकने का एलजी का आदेश जनता की जीत : AAP - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

महरौली में अतिक्रमण-रोधी अभियान रोकने का एलजी का आदेश जनता की जीत : AAP

आम आदमी पार्टी (आप) ने महरौली में अतिक्रमण-रोधी अभियान को रोकने के दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना के आदेश को मंगलवार को लोगों की जीत करार दिया और कहा कि यह कवायद अवैध है।

आम आदमी पार्टी ने महरौली में अतिक्रमण-रोधी अभियान को रोकने के दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना के आदेश को मंगलवार को लोगों की जीत करार दिया और कहा कि यह कवायद अवैध है।
सक्सेना ने अधिकारियों को महरौली पुरातत्व पार्क क्षेत्र में अतिक्रमण-रोधी अभियान को रोकने का निर्देश दिया है।
पांच दिन पहले दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा कवायद शुरू किए जाने का स्थानीय लोगों ने विरोध किया था और राष्ट्रीय राजधानी में राजनीतिक गतिरोध पैदा हो गया था।
आज उपराज्यपाल से मुलाकात करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली इकाई के प्रभारी बैजयंत पांडा ने ट्वीट किया, “धोखेबाज आदमी पार्टी ने आधिकारिक रूप से आधी सदी पहले पंजीकृत मकानों का गलत तरीके से सीमांकन कर महरौली के आम आदमी की पीठ में छुरा घोंपा है। भाजपा निवासियों के साथ खड़ी रही और उनका समर्थन किया। हम माननीय उपराज्यपाल को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं और आश्वासन देते हैं कि किसी को भी नुकसान नहीं होगा।”
‘आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सिलसिलेवार ट्वीट कर इस मामले पर प्रतिक्रिया दी।
भारद्वाज ने लिखा, “अगर ‘आप’ ने भाजपा और एलजी साहब की पीठ में छुरा घोंपा है तो आपके एलजी साहब को राजस्व व डीडीए के सभी अधिकारियों को बर्खास्त करने से कौन रोक सकता है, जो इस विध्वंस में शामिल थे। चुनौती स्वीकार की गई? आज जो हुआ है वह आप और दिल्ली के लोगों की जीत है। भाजपा को हाल ही में एहसास हुआ था कि उनके एलजी साहब उन्हें हर गुजरते दिन मुश्किल में डाल रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।