20 Years Of Kal Ho Na Ho: Karan Johar ने शेयर किया फिल्म से जुड़ी खास वीडियो, इमोशनल नोट कर देगा भावुक

20 years of kal ho na ho

20 Years Of Kal Ho Na Ho: मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म ‘कल हो ना हो’ की 20वीं सालगिरह मनाते हुए एक इमोशनल नोट अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। केजेओ ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष कोलाज वीडियो डाला, जिसमें फिल्म के कुछ खास सीन और ‘हर घड़ी बदल रही है’ ट्रैक चल रहा था।

20 Years Of Kal Ho Na Ho

20 Years Of Kal Ho Na Ho: इसी के साथ उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है, जिसके लीड मैं कई सालों से इकट्ठा हुआ हूं। ऐसी शानदार स्टारकास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें दिल धड़कता हो… कल हो ना हो को आज भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ‘कल हो ना हो’ आखिरी फिल्म थी जिसका हिस्सा उनके पिता (यश जौहर) धर्मा परिवार से थे। “मेरे लिए, यह आखिरी फिल्म थी जिसका हिस्सा मेरे पिता धर्मा परिवार से थे…और हर फ्रेम में उनकी उपस्थिति को देखना अवास्तविक लगता है क्योंकि मैं आज भी इसे दोबारा देखता हूं। धन्यवाद पापा, हमारा मार्गदर्शन करने के लिए उन्होंने कहा, ”हर चीज और कहानियां बनाना मायने रखता है…और जो सही है उसके साथ हमेशा खड़े रहना। मैं हमेशा आपको याद करूंगा।”

20 Years Of Kal Ho Na Ho:

केजेओ ने इतनी खूबसूरत फिल्म बनाने के लिए निर्देशक निखिल आडवाणी को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने अंत में कहा, “और निखिल को एक ऐसा निर्देशन डेब्यू करने के लिए धन्यवाद, जो हमारे सभी सामूहिक दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो गया है।” निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित, ‘कल हो ना हो’ आज भी लोगों द्वारा याद और पसंद की जाती है – खासकर अभिनेताओं के भावनात्मक प्रदर्शन, गानें और डायलॉग के लिए। एक खाली डायरी से पढ़ते हुए शाहरुख की अनोखी प्रेम कहानी: “मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं नैना” को कौन भूल सकता है?

20 Years Of Kal Ho Na Ho:

‘कल हो ना हो’ नैना कैथरीन कपूर (प्रीति जिंटा) के इर्द-गिर्द घूमती है जो न्यूयॉर्क में एमबीए की छात्रा है। उसे अपने पड़ोसी अमन माथुर (शाहरुख खान) से प्यार हो जाता है, जो एक असाध्य रोगी है जो नैना और उसके दोस्त रोहित पटेल (सैफ अली खान) को एक-दूसरे से प्यार करने की कोशिश करता है क्योंकि उसे डर है कि अगर वह उसके लिए शोक मनाएगा। वह उसकी भावनाओं का प्रतिकार करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।