लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

बेहद अतरंगी आउटफिट पहन रैंप वॉक करती नजर आईं अनन्या पांडे, पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। वो कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने रिलेशनसिप को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। अनन्या पांडे इन दिनों पेरिस में हैं और वो भी एक खास मकसद से। दरअसल, एक्ट्रेस अनन्या पांडे पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनी हैं। बीते दिन ही इस मेगा फैशन इवेंट से उनका वीडियो सामने आया है। आनन्या पांडे इस वीडियो में रैंप पर फैशन का जलवा बिखेरते दिख रही हैं। उनका स्टाइल काफी अलग और कूल नजर आ रहा है।

  • बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं
  • आनन्या पांडे इस वीडियो में रैंप पर फैशन का जलवा बिखेरते दिख रही हैं
  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनी

अनन्या ने बिखेरा फैशन का जलवा

हाल में ही सामने आए इस वीडियो अनन्या पांडे रैंप पर वॉक कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक सीक्वेंस मिनी ड्रेस कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में चलनी पकड़ रखी है, जो उनकी ड्रेस से ही जुड़ी हुई है। इसे पकड़े हुए ही वो रैंप पर वॉक कर रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इसे पकड़कर चलना आसान नहीं है। अनन्या इस वीडियो में विदेशी मॉडल्स की तरह ही सावधानी से वॉक कर रही हैं और उनके चेहरे पर कोई शिकन देखने को भी नहीं मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने किया ट्रोल

वैसे उनके इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक शख्स न एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से कर दी और कहा कि आनन्या का फैशन उर्फी से इंस्पायर्ड ही है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि एक्ट्रेस जूझ रही हैं। वहीं एक और शख्स ने लिखा कि इस फैशन को देखकर हंसी आती है।

Screenshot 28

आखिरी बार इन प्रोजेक्ट्स में आए नजर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के काम की बात करें तो वो हाल में ही ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं। इससे ठीक पहले वो ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आई थीं। ‘खो गए हम कहां’ में एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ हुई। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अब अनन्या कई और फिल्मों में नजर आने वाली हैं। पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।