लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Bigg Boss 17 का घर इन सुविधाओं से होगा लैश, 3 तरह के अलग-अलग घर के साथ फोन भी होगा मौजूद

छोटे परदे का मोस्ट अवेटेड शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 17 का आखिरकार शुभारंभ हो चुका है। बता दे की देर रात बिग बॉस का आगाज हुआ। जहां घर में कुल 17 कंटेस्टेंट ने धमाकेदार एंन्ट्री मारी। इसी के साथ बिग बॉस का ये सीजन बाकी के सीजन से काफी अलग देखने को मिलने वाला हैं। शो के शुरूआत में ही यह देखने को मिला की इस बार एक नही बल्की 3 घर होने वाले हैं। जहां तीनों ही घर की अपनी एक अलग-अलग खासियत हैं। जो इस सीजन को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाता हैं।

image 5772855 1

एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाले शो ‘बिग बॉस 17’ के घर एक घर की थीम दिल, दूसरे घर की थीम दिमाग और तीसरे घर की थीम दम है। दिल थीम वाले घर में दिल से खेलने वाले कंटेस्टेंट रहेंगे। दिमाग थीम वाले घर में होशियार कंटेस्टेंट रहेंगे। दम थीम वाले में कॉन्फिडेंस से भरे कंटेस्टेंट रहेंगे। दिल थीम वाले घर में फोन रखा जाएगा जहां से वो अपने दिल की बातें शेयर करेंगे। इसके साथ ही दिल थीम वाले घर में कंटेस्टेंट को पर्सनल बाथरूम और थेरेपी जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

15c30b32 700b 11e5 8600 ad8872d9e6cf

बता दे की बिग बॉस का सेट बडे ही प्यार ही तैयार किया गया हैं। इसी के साथ शो में कंटेस्टेट भी काफी दिलचस्प देखने को मिले। जहां सारे ही कंटेस्टेट अपनी एक अलग-अलग पर्सनालिटी रखते हैं।

bigg boss 17 house 2

ऐसे में बिग बॉस का ये सीजन हिट होता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन शो का फॉरमेट फैंन्स को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं।

DSC3368 scaled 1 1

ये पहली बार होगा कि तीन तरह के अलग-अलग घर के अलावा फोन भी कंटेस्टेंट को दिया जाएगा। ‘बिग बॉस 17’ में तीन घर की अलग-अलग थीम होगी। इस बार कंटेस्टेंट को अलग ही लेवल की सुविधाएं मिलने वाली हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।