लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

इस वजह से आलिया भट्ट ने अपनी शादी में लहंगा छोड़ पहनी थी साड़ी, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड की डिवा कही जाने वाली आलिया भट्ट आज किसी भी पहचान की मौहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने दम पर आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में मां बनी हैं। ऐसे में अपने शादी के काफी वक़्त के बाद आलिया ने अपने शादी से रिलेटेड एक बड़ा खुलासा कर दिया हैं। जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

image 6233717

दअरसल आलिया भट्ट ने पिछले साल अपने मुंबई स्थित घर पर एक इंटीमेट फंक्शन में रणबीर कपूर से शादी की थी। वहीं हाल ही में उन्होंने एक मीडिया ग्रुप को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने अपनी शादी में साड़ी ही क्यों पहनी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे साड़ी पसंद है। यह दुनिया का सबसे कंफर्टेबल आउटफिट है, यही वजह है कि मैंने अपनी शादी में लहंगा नहीं, बल्कि इसे पहना.’

image 3429430

आलिया ने अपने डी-डे के लिए सब्यसाची की आइवरी साड़ी के साथ दुपट्टा पेयर किया था। गोल्डन डिटेल्स वाली आइवरी साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने हैवी कुंदन ज्वैलरी पहनी थी लेकिन मेकअप को सिंपल रखा था। उन्होंने दुल्हन के लिए बहुत डिटेल्ज मेंहदी डिजाइन के ट्रेडिशन को छोड़ सिंपल पैटर्न फॉलो किया था। बता दे की आलिया का वेडिंग लुक इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

image 7671505

जहां फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। बता दे की एक्ट्रेस की हाल ही में कारन जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी परदे पर रिलीज हुई थी।

image 5853773

जहां आलिया के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बता दे की इस फिल्म को दर्शकों का ढेरो प्यार मिलते हुए देखा गया था। इसी के साथ आलिया के पास अभी पाइपलाइन में ढेरों फिल्में मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।