लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

मुंबई लौटीं नई-नवेली दुल्हन Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat के साथ रचाई शादी

बॉलीवुड के फेमस कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल ने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। बुधवार 20 मार्च को पुलकित सम्राट अपनी दुल्हन कृति खरबंदा को लेकर मुंबई पहुंचे । इस मौके पर नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट में नजर आई ।

  • 20 मार्च को पुलकित सम्राट अपनी दुल्हन कृति खरबंदा को लेकर मुंबई पहुंचे
  • ससुराल में हुआ था एक्ट्रेस का जोरदार स्वागत

navbharat times 108655706

बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 15 मार्च को गुरुग्राम में सात फेरे लेने के बाद अब कपल मुंबई वापस लौट आए हैं। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहने नई-नवेली दुल्हन कृति बेहद खूबसूरत दिखीं। कुछ महीने पहले कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। अब शादी के लगभग पांच दिन बाद दोनों मुंबई लौटे हैं

navbharat times 108655720

मुंबई पहुंचे पुलकित और कृति

बुधवार को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बाद पहली बार मुंबई आए हैं। उनके चेहरे पर अभी भी शादी वाला ग्लो देखने को मिला। पुलकित एयरपोर्ट पर अपनी बीवी का हाथ थामे रहे और उन्हें एक पल के लिए भी खुद से अलग नहीं होने दिया। इस मौके पर नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट पहने नजर आई। इस दौरान सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा, गले मंगलसूत्र पहने नजर आई। तो वहीं, पुलकित ने इस दौरान ब्लू कलर के कुर्ता पजामे में नजर आए।

navbharat times 108655719

ससुराल में हुआ एक्ट्रेस का जोरदार स्वागत

शादी के बाद कृति खरबंदा का अपने ससुराल में जोरदार स्वागत हुआ था। नई बहू के आने की खुशी ने एक्टर के परिवार वालों ने बैंड बाजे से कृति का गृह प्रवेश करवाया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने भी खूब डांस किया था। एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई में हलवा बनाया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहली रसोई की झलकियां शेयर की थी और लिखा था, “मेरी पहली रसोई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।