लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

जब ‘ओम शांति ओम’ के सेट पर जले थे विक्की कौशल के पिता, बोले मौत को करीब से देखा

स्टंट मैन के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाम कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पंजाब के छोटे से गांव से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन डायरेक्टर की जगह बनाने वाले शाम दूसरों के लिए एक मिसाल हैं। एक वक्त था जब शाम कौशल फिल्मों में स्टंट भी किया करते थे। उस वक्त का एक डरावना किस्सा सुनाते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक खुलासा किया।

  •  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन डायरेक्टर की जगह बनाने वाले शाम दूसरों के लिए एक मिसाल हैं।
  • एक डरावना किस्सा सुनाते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक खुलासा किया।

ओम शांति ओम का डरावना किस्सा

शाम कौशल ने ये बताया कि कैसे शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ की शूटिंग उनके लिए स्ट्रेस से भरी थी बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के पिता शाम कौशल इंडस्ट्री के जाने-माने सीनियर एक्शन डायरेक्टर हैं।अपने नए इंटरव्यू में शाम कौशल ने स्टंट सीन्स को फिल्माने और उस दौरान होने वाले रिस्क और स्ट्रेस को लेकर बात की, उन्होंने ये भी बताया कि कैसे शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के आग वाले सीन के दौरान वो रो पड़े थे।

home1 93433229

skrhsesd d

जब जल गए थे शाम कौशल

शाम कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं एक स्टंट कर रहा था जिसमें मेरी पूरी बॉडी में आग लगी हुई थी और मुझे भागकर जाना था और स्विमिंग पूल में कूदना था। जब तक मैं स्विमिंग पूल तक पहुंचा, मैं आग की गर्माहट को महसूस करने लगा था, मेरे कान जल गए थे तो मैंने अपने मार्क जहां से मुझे कूदना था उससे पहले ही पूल में कूद गया था। मैं अपने ऊपर आग की लपटे देख सकता था। इंटरव्यू के दौरान शाम कौशल से पूछा गया कि क्या एक्शन डायरेक्टर बनने के बाद उनके सामने ऐसा वाकया हुआ है। इसपर उन्होंने दो मौके की बात की, उन्होंने कहा  कि शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और मणि रत्नम की ‘रावण’ की शूटिंग उनके लिये काफी स्ट्रेस से भरी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।