आज का राशिफल (02 नवंबर 2023) - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

आज का राशिफल (02 नवंबर 2023)

मेष (ARIES) : (March 21-April 20)
ठोस और कारगर वित्तीय कदम उठाएंगे। खानपान बदलने का असर दिखने लगेगा। ठंडे प्रदेश में छुट्टियां बिताने जा सकते हैं। विरासत के तौर पर संपत्ति प्राप्ति संभव है। शैक्षणिक क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। वैवाहिक जीवन में मिठास बनी रहेगी।
लकी नंबर : 4, लकी कलर : डार्क ग्रे

वृष (TAURUS) : (April 21-May 20)
वर्कआउट आपके लिए जुनून बन सकता है। पेशेवर क्षेत्र में कुछ नया करने का मौका है। संपन्नता छुपाने की अनावश्यक चेष्टा न करें। पार्टनर का मूड ठीक रखना चैलेंजिंग होगा।
लकी नंबर : 22, लकी कलर : मैरून

मिथुन (GEMINI) : (May 21-Jun 21)
खास प्लान के लिए बचत मोड में रहेंगे। सेहत को लेकर ज्यादा सजग रहना होगा। घरेलू स्तर पर थोड़ी परेशानी रहेगी,धैर्य रखें। आपका आइडिया शोहरत दिलाने वाला है।
लकी नंबर : 2, लकी कलर : लाइट रेड

कर्क (CANCER) : (Jun 22-July 22)
बाहर से आर्थिक मदद मिलने के संकेत हैं। किसी का भरोसा टूटने नहीं देंगे। अकेडमिक स्तर पर जरुरी हेल्प मिल जाएगीI सोशल लाइफ में ज्यादा अटेंशन पा सकेंगे।
लकी नंबर : 11, लकी कलर : क्रीम

सिंह (LEO) : (July 23-August 23)
बदली हुई जीवनशैली का असर दिखेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर रहने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में नए आइडिया पर काम करेंगे। परिवार का भरपूर सहयोग मिलने वाला है। शैक्षणिक प्रदर्शन सुधरने की संभावना है। फैमिली वेकेशन प्लान कर सकते हैं।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : पर्पल

कन्या (VIRGO) : (August 24-September 23)
आमदनी बढ़ाने का रास्ता निकाल सकते हैं। प्रोफेशनल क्षेत्र में बड़े ऑफर मिलने वाले हैं। घरेलू समस्या का सही निदान मिल जाएगा। वेकेशन रोमांचक और यादगार रहने वाला है। दोस्तों की जरुरत में काम आ सकते हैं।
लकी नंबर : 3, लकी कलर : ब्राउन

तुला (LIBRA) : (September 24-October 23)
मनपसंद जॉब के लिए थोड़ा धैर्य रखना होगा। किराये के रुप में अच्छी इनकम होने वाली है। अकेडमिक स्तर पर आप चर्चा में रहेंगे। सामाजिक क्षेत्र में कुछ बड़ा करने वाले हैं। आमदनी और खर्च का बैलेंस रखें,बचत जरुरी है।
लकी नंबर : 2, लकी कलर: क्रीम

वृश्चिक (SCORPIO) : (October 24-November 22)
प्रोफेशनल क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। करियर में नए अवसर मिलने के संकेत हैं। परिवार में आरोप- प्रत्यारोप सही नहीं। घर का सपना पूरा होगा,लोन मिल जाएगा। टूर के लिए तैयार रहें,अचानक जाना होगा।
लकी नंबर : 5, लकी कलर : मैजेंटा

धनु (SAGITTARIUS) : (November 23-December 21)
शॉपिंग करते समय बजट का ध्यान रखें। वित्तीय मैनेजमेंट सही करने की जरुरत है। इनसेंटिव या इंक्रिमेंट मिलने के संकेत हैं। घर का माहौल साकारात्मक रखना होगा।
लकी नंबर : 4, लकी कलर : सिल्वर

मकर (CAPRICORN) : (December 22-January 21)
पूर्व के निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। सैलरी बढ़ोतरी की अपेक्षा रख सकते हैं। ड्राइविंग के शौकीन रोड ट्रिप पर जाएंगे। छात्रों को स्ट्रैट्जी पर ध्यान देना होगा।
लकी नंबर : 18, लकी कलर : ऑरेंज

कुम्भ (AQUARIUS) : (January 22-February 19)
आज आप पैसा वसूल खरीदारी करने वाले हैं। धैर्य और सजगता सफलता दिला सकता है। बॉस की प्रशंसा से मूड अच्छा रहने वाला है। घर में फ्रेंड्स गेट –टुगेदर प्लान कर सकते हैं। पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखना होगा।
लकी नंबर : 5, लकी कलर : ग्रीन

मीन (PISCES) : (February 20-March 20)
जॉब के मामले में कोई मदद मिल सकती है। जीवनसाथी का प्यार और भरोसा बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहने वाला है। लम्बे ट्रिप पर जाएंगे,अच्छा अनुभव रहेगा। फ्रिलांसर्स की आमदनी बढ़ने की संभावना है।
लकी नंबर : 17, लकी कलर : सैफ्रॉन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।