राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल होंगे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल होंगे। अखिलेश ने मंगलवार को राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का निमंत्रण मिलने की बात स्वीकार की। उन्होंने कांग्रेस को बधाई देते हुए निमंत्रण स्वीकार कर लिया।
राहुल की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल होंगे सपा अध्यक्ष
सपा प्रमुख ने यात्रा के 16 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने के बाद अमेठी या रायबरेली में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है। उन्होंने उम्‍मीद जताते हुए कहा कि यह यात्रा उत्तर प्रदेश में प्रवेश करके पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) की रणनीति से जुड़ेगी और हमारे ‘सामाजिक न्याय’ और ‘परस्पर सौहार्द’ के आंदोलन को और आगे ले जाएगी। इंडिया की टीम और पीडीए की रणनीति, जीत का नया इतिहास लिखेगी।
अखिलेश ने कुछ दिनों पहले कहा – इस यात्रा में शामिल होने का आमंत्रण नहीं मिला
अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि उन्हें इस यात्रा में शामिल होने का आमंत्रण नहीं मिला है। तब पार्टी के संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा था कि रूट तय होने के बाद सहयोगी दलों को यात्रा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।