पीएम इमरान खान ने कहा- पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगले वर्ल्ड कप तक सुधार दूंगा - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

पीएम इमरान खान ने कहा- पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगले वर्ल्ड कप तक सुधार दूंगा

आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। वह सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाए थे।

आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। वह सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाए थे। पाकिस्तान की टीम को टूर्नामेंट के बीच में ही कई आलोचना का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स ने भी अपनी टीम पर कई सवाल खड़े कर दिए थे।
1563866424 pakistan cricket team
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री और 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान से क्रिकेट फैन्स ने पाकिस्तान टीम में सुधार करने की मांग की थी। इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अब एक बड़ा बयान दे दिया है। इस मामले पर पीएम इमरान खान ने बयान देते हुए कहा है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की सूरत अगले विश्व कप तक पूरी तरह से बदल देंगे। 
1563866498 pakistan team
पीएम इमरान खान इस समय अमेरिका दौरे पर गए हुए हैं और उन्होंने वहां कहा, विश्व कप खत्म होने के बाद मैंने फैसला किया है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ठीक करूंगा। अगले विश्व कप में आप जो टीम देखेंगे वो एक प्रोफेशनल टीम होगी, मेरे ये शब्द आप याद रखिएगा। हम पाकिस्तान क्रिकेट का सिस्टम सही करेंगे और टैलेंटेड खिलाड़ी को पाकिस्तान की टीम में जगह मिलेगा। 
1563866613 pm imran khan

गड़बड़ है पाकिस्तान की टीम में 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर पीएम इमरान खान का यह बयान कई सारे सवाल खड़े कर सकता है। इमरान खान ने अपने बयान में पाकिस्तान टीम को प्रोफेशनल टीम बनाने की बात कही है। पाकिस्तान की टीम पर यही सवाल खड़े होते हैं कि वह अब तक पेशेवर नहीं है। क्या पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी गैर प्रोफेशनल अंदाज में क्रिकेट खेलते हैं। 
1563866759 pakistan cricket team2

बड़े बदलाव हो सकते हैं पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम में 

खबरों के अनुसार पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने की योजना कर रहा है।
1563866812 azhar ali
पीसीबी की एक अहम बैठक हफ्ते के आखिर में होनी और इसमें कई फैसले हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक टेस्ट टीम के कप्तान के लिए अजहर अली और असद शफीक का नाम सामने आ रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।