WhatsApp का ये फीचर Desktop में भी करेगा काम, लगा सकेंगे Status- WhatsApp Web New Feature

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

WhatsApp का ये फीचर Desktop में भी करेगा काम, लगा सकेंगे Status

WhatsApp Web New Feature: भारत में वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स है, कंपनी भी अपने कस्टमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए फीचर्स लाती रहती है। जैसा कि हम जानते हैं कि ऐप यूजर्स ने अपने कस्टमर्स को स्टेटस में फोटो वीडियो को शेयर करने की सुविधा देता है। अब इस फीचर को डेस्कटॉप यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है।मैसेंजिंग ऐप WhatsApp अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए एक नया फीचर ला रहा है। इसकी मदद से आप अब डेस्कटॉप पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट को सीधे स्टेटस पर शेयर कर सकेंगे, हालांकि ये फीचर अभी बीटा अपडेट में है।

HIGHLIGHTS

  •  WhatsApp ने फीचर को डेस्कटॉप यूजर्स के लिए पेश किया
  • अब डेस्कटॉप पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट को स्टेटस पर शेयर कर सकेंगे
  • लंबे समय से इस फीचर का यूजर्स को था इंतजार

WhatsApp Web पर स्टेटस लगाना हुआ आसान

WhatsApp Web Scan

वाट्सऐप से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाली साइट WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में इसकी जनकारी दी और बताया कि यह फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी मदद से आप वॉट्सऐप वेब पर भी फोटो, वीडियो और टेक्स्ट शेयर कर सकते हैं। ये कंपनी का एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि इस फीचर का इंतजार यूजर्स लंबे समय से कर रहे थे। इस फीचर के साथ अब आप लैपटॉप पर भी आसानी से अपने वॉट्सऐप प्रोफाइल पर कोई भी स्टेटस लगा सकते हैं और आपको इसके लिए मोबाइल की भी जरूरत नहीं होगी। मोबाइल और वेब के बीच यह सिंक्रनाइजेशन काफी सही और जरूरी था।

WhatsApp का चैट फिल्टर

image 2021 06 03T163141.089 1622718104831 1624178090222

आपकी बेहतर तरीके से मदद करने के लिए वॉट्सऐप ने हाल ही में चैट फिल्टर फीचर पेश किया है, जिसकी मदद से आप अपनी प्राथमिकता के आधार पर अपनी जरूरी चैट को फिल्टर कर सकता है। बता दें कि यह सुविधा प्लेटफॉर्म पर शामिल है, मगर इसका इस्तेमाल भी केवल बीटा टेस्टर्स ही कर सकते हैं। मगर हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों लिके ए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।