Search
Close this search box.

Apple Vision Pro ने शानदार फीचर्स के साथ लांच किया 600 से ज्यादा देशी ऐप्स

Apple Vision Pro

Apple Vision Pro : ऐप्पल विज़न प्रो की बिक्री अमेरिका में 2 फरवरी से शुरू हो गयी है और कंपनी (Apple Vision Pro) ने घोषणा की थी कि इसके पहले मिश्रित-वास्तविकता हेडसेट के लिए 600 से अधिक ऐप्स और गेम पहले ही तैयार किए जा चुके हैं। इसके साथ ही ये iOS और iPadOS पर पहले से उपलब्ध दस लाख विज़न प्रो-कम्पेटिबल ऐप्स के अतिरिक्त उपलब्ध होंगे। गेमिंग के शौकीनों के लिए विज़न प्रो 250 से अधिक ऐप्पल आर्केड टाइटल प्रदान करता है।

Highlights

  • Apple Vision Pro ने लांच किया 600 से ज्यादा देशी ऐप्स
  • गेमिंग के शौकीनों के लिए बेस्ट Deal
  • Apple Vision Pro ने मनोरंजन, संगीत और गेम के अनुभव को बदला

Apple के डेवलपर ने किया खुलासा

Apple Vision Pro
Apple Vision Pro

ऐप्पल ने अपनी न्यूज़रूम साइट पर एक नई पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि विज़न प्रो के लिए अनुकूलित 600 से अधिक ऐप्स और गेम शुक्रवार से उपलब्ध होंगे। ये अविश्वसनीय ऐप्स (Apple Vision Pro) हमारे मनोरंजन, संगीत और गेम का अनुभव करने के तरीके को बदल देंगे। एप्पल में डेवलपर रिलेशंस के उपाध्यक्ष सुसान प्रेस्कॉट ने कहा कि डेवलपर्स पहले से ही स्थानिक कंप्यूटिंग के वादे पर कब्जा कर रहे हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे आगे क्या बनाते हैं।

Apple Vision Pro में मिलेंगे ये नए फीचर्स

Apple Vision Pro
Apple Vision Pro

ऐप्पल विज़न प्रो (Apple Vision Pro) उपयोगकर्ताओं के पास पीजीए टूर विज़न, एनबीए, एमएलबी, सीबीएस, पैरामाउंट+, एनबीसी, एनबीसी स्पोर्ट्स, पीकॉक, फॉक्स स्पोर्ट्स और यूएफसी सहित कई स्ट्रीमिंग ऐप तक पहुंच होगी। इसके अलावा वे चार्टर स्पेक्ट्रम, कॉमकास्ट एक्सफिनिटी, कॉक्स कंटूर, स्लिंग टीवी और वेरिज़ॉन फियोस जैसे केबल प्रदाताओं के ऐप्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी का मैक्स स्थानिक ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस 2 के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन में चुनिंदा शीर्षक प्रदर्शित करेगा।

जानें Apple Vision Pro की कीमत

Apple Vision Pro
Apple Vision Pro

ऐप्पल विज़न प्रो (Apple Vision Pro) की यूएस में कीमत 256GB स्टोरेज के साथ $3,499 यानी लगभग 2,90,000 रुपये से शुरू होती है। यह 2 फरवरी को यूएस ऐप्पल स्टोर स्थानों के साथ-साथ कंपनी के वेब स्टोर के माध्यम से बिक्री पर उपलब्ध होगा। हेडसेट के लिए प्री-ऑर्डर 19 जनवरी को खोले गए थे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।