Search
Close this search box.

itel की पावर सीरीज के दो नए Smartphone आज होंगे लॉन्च

आइटल अपने भारतीय यूजर्स के लिए आज अपनी पावर प्ले सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के दोनों ही फोन का टीजर पेज तैयार हो चुका है। itel P55 और P55+ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। अमेजन पर P55 और P55+ का लैंडिंग पेज पहले ही लाइव हो चुका है। इस पेज में दोनो नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है। आइए इस बारे में जानते हैं।

ऐसे मिलेगा लॉन्चिंग का अपडेट

Itel Power Series

लॉन्चिंग का अपडेट के लिए अमेजन पर फोन के लैंडिग पेज पर Notify Me पर टैप कर सकते हैं। आइटल के दोनों ही फोन की लॉन्चिंग का अपडेट लॉन्च इवेंट शुरू होने के साथ ही पाया जा सकता है।

itel पावर सीरीज की खूबियां

power6 leftd min

बैटरी और चार्जिंग

itel P55+ को आइटल 45W सुपर चार्ज फीचर के साथ ला रही है। कंपनी का अपकमिंग फोन 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज किए जा सकेगा। इस फोन में हाइपर, लो, टेम्प चार्ज 3 लेवल चार्जिंग मोड्स मिलेंगे।

कैमरा

आइटल के दोनों ही फोन में 50MP AI Dual रियर कैमरा दिया जा रहा है। दोनों ही फोन में यूजर को एआई क्लियर पोर्ट्रेट, सुपर नाइट मोड और पैनोरमा मोड मिलेगा।

मैमोरी और स्टोरेज

आइटल के अपकमिंग फोन P55+ में स्मूद मल्टीटास्किंग के लिए 16GB तक रैम और 256GB स्टोरेज UFS 2.2 की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं, फोन में 256GB लार्ज स्टोरेज की सुविधा भी रहेगी।

लुक और डिजाइन

आइटल के दोनों ही फोन एलिगेंट वेगन लेदर फिनिश डिजाइन के साथ लाए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।