itel P55+ पर मिलेगी धमाकेदार छूट

टेक कंपनी itel ने कुछ समय पहले ही भारतीय ग्राहकों के लिए Itel P55 Series लॉन्च की है। इस शानदार सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Itel P55 और Itel P55+ लॉन्च किये है। जिनकी पहली सेल 13 फरवरी को को लाइव होने जा रही है। अगर आप भी एक नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आइटल के ये दोनों फोन एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं। आइ्ए इनके फीचर्स और स्पोसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Itel P55+ की कितनी है कीमत

itel P55 Plus

Itel P55+ में 8GB+8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ लाया गया है। इस फोन को कंपनी ने सिंगल वेरिएंट में पेश किया हैकंपनी का यह डिवाइस 10 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है। लेकिन पहली सेल में कंपनी के न्यूली लॉन्च्ड फोन को आप बैंक ऑफर्स के साथ 9499 रुपये में खरीद सकेंगे।

Itel P55+ के स्पेसिफिकेशन

itel P55 launched 1

बैटरी और चार्जिंग

आइटल की लेटेस्ट सीरीज का फोन पावर सीरीज के तहत लाया गया है। इस फोन में आपको 45W सुपर चार्जिंग की सुविधा मिलती है। फोन में चार्जिंग के तीन मोड मिलते हैं। फोन 5000mAh बैटरी के साथ आता है।

प्रोसेसर

अगर आप गेमर्स हैं तो इस फोन के साथ आपका गेमिंग एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल हो सकता है। फोन को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए ही Octa core T606 चिपसेट के साथ आता है।

रैम

आइटल का नया फोन 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम के साथ आता है। अगर आपको 10 हजार से कम में ऐसा फोन चाहिए जिसपर मल्टीटास्किंग को लेकर किसी तरह की परेशानी न आए तो इस फोन को चुन सकते हैं।

स्टोरेज

स्टोरेज को लेकर भी आइटल का यह फोन आपको पसंद आ सकता है। फोन में 256GB स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि यूजर 1 लाख से ज्यादा फोटोज, 1000 से ज्यादा टीवी सीरीज एपिसोड और 5000 से ज्यादा ऐप्स का इस्तेमाल आसानी से कर सकता है।

प्रीमियम लुक

अगर आपको कम कीमत पर ऐसा फोन चाहिए जो प्रीमियम लुक के साथ आता हो तो आइटल का यह डिवाइस आपको पसंद आ सकता है। इस फोन को कंपनी एलिगेंट वेगन लेदर फिनिश डिजाइन के साथ पेश करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।