95 साल की दादी ने सड़क पर दौड़ाई कार, दिए गजब के रिएक्शन, नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया वीडियो

95 years old dadi learning to drive a car

कहा जाता है जब बच्चा जन्म लेता है तब से ही सीखना शुरू कर देता है और आपनी आखिरी सांस तक कुछ न कुछ सीखता ही रहता है। अब ऐसी ही सीखने की लगन एक 95 साल की दादी को भी लगी है। वायरल वीडियो में दादी बड़े ही मस्त तरीके से कार चलाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके किलर रिएक्शन देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे।

95 years old dadi learning to drive a car

मंत्री जी ने शेयर किया वीडियो

बता दें, सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले नागालैंड के उच्च शिक्षा और पर्यटन मंत्री, तेमजेन इमना अलॉन्ग (Nagaland minister Temjen Imna Along) ने ये वीडियो सोशल मीडिया प्लटफॉर्म एक्स पर अपने अकाउंट @AlongImna से शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किए गए इस चंद सेकंड्स के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में एक दादी की ड्राइव करते हुए देखा जा सकता है, जहां उनका रिएक्शन किलर लग रहा है।

95 years old dadi learning to drive a car

दादी पोते की बातचीत

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठी नजर आ रही है। इस दौरान महिला मजे से अपने पोते के साथ बातचीत करती दिख रही है। सफर के दौरान पोता अपनी दादी से पूछता है कि, आपने पहले कभी गाड़ी चलाई है। इस पर दादी मजेदार जवाब देती हैं. इसके बाद पोता फिर से पूछता है, क्या-क्या चलाया है। इस पर दादी बंदूक का नाम लेती है और इस तरह की मजेदार बातचीत के साथ ये वीडियो खत्म हो जाता है।

यूजर्स को पसंद आ रहा वीडियो

एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए मंत्री जी ने लिखा, ‘दादी जी is ROCKING at the age of 95!’। खबर लिखने तक इस वीडियो को 42 हजार लोग देख चुके हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने दादी की वीडियो देख लिखा, मैं अपनी दादी और नानी को याद कर रही हूं। वहीं अन्य ने लिखा,’दादी की ड्राइविंग और उनकी चटपटी बातें’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘दादी का एनर्जी लेवल अलग ही नजर आ रहा है’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।