CM Revanth Reddy ने पूर्व मुख्यमंत्री KCR से की मुलाकात

CM Revanth Reddy तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने रविवार को यशोदा अस्पताल में पूर्व सीएम और भारत राष्ट्र समिति प्रमुख के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। 7 दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस में गिरने के बाद केसीआर की बाएं कूल्हे की पूरी रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई थी। इससे पहले, यशोदा अस्पताल, जहां तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव भर्ती हैं, ने कहा है कि राव के बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर है और उन्हें बाएं कूल्हे के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होगी जिसे ठीक होने में 6-8 सप्ताह लग सकते हैं।

  • ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह
  • बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट
  • सीएम रेवंत रेड्डी के निर्देश

उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर

“कल्वाकुंतला चन्द्रशेखर राव गारू अपने निवास के बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे और बाद में उन्हें आगे की देखभाल के लिए यशोदा अस्पताल लाया गया। सीटी स्कैन सहित मूल्यांकन करने पर पता चला कि उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर (फीमर फ्रैक्चर की एक्स्ट्राकैप्सुलर नेक) है। अस्पताल ने एक बयान में कहा, इसके लिए उन्हें बाएं कूल्हे के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होगी और ऐसे मामलों में ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह होने की उम्मीद है।

सीएम रेवंत रेड्डी के निर्देश पर अस्पताल का दौरा

इसमें कहा गया है, “ऑर्थोपेडिक, एनेस्थीसिया, जनरल मेडिसिन और पेन मेडिसिन सहित एक बहु-विषयक टीम द्वारा उनकी लगातार निगरानी की जा रही है। उनकी सामान्य स्थिति स्थिर है। अस्पताल समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की स्थिति को अपडेट करेगा।” इस बीच, तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी के निर्देश पर, स्वास्थ्य चिकित्सा और परिवार कल्याण सचिव ने पूर्व सीएम के चंद्रशेखर राव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए यशोदा अस्पताल का दौरा किया।
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना की, जबकि उनकी बेटी के कविता ने कहा था कि तेलंगाना के पूर्व सीएम को मामूली चोट लगी है।

बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट

पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “यह जानकर दुख हुआ कि तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर गारू को चोट लगी है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। के कविता ने भी एक्स पर पोस्ट किया था और कहा था कि तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर को मामूली चोट लगी है और वह फिलहाल विशेषज्ञ की देखरेख में हैं। के कविता ने एक्स पर पोस्ट किया, “बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट लगी है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे। सभी के प्यार के लिए आभारी हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 19 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।